कांग्रेस विधायक की बढ़ी मुश्किलें, दुष्कर्म आरोपी बड़े बेटे की गिरफ्तारी के लिए छोटे बेटे को उठा ले गई पुलिस

10/19/2021 5:17:56 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाले कांग्रेस के विधायक पुत्र करण मोरवाल की गिरफ्तारी को लेकर महिला थाना पुलिस इंदौर ने मंगलवार को एक बड़ा कदम उठाया। पुलिस ने मामले में सख्ती बरतते हुए आरोपी के भाई शिवम मोरवाल को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। वहीं दूसरे बेटे को पुलिस द्वारा इंदौर लाये जाने को लेकर बड़नगर से कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल भी इंदौर पहुंच गए। हालांकि, मीडिया के तीखे सवालों से बचकर उन्होंने मौके से निकल जाने में ही भलाई समझी।

दरअसल, कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल के बेटे करण मोरवाल पर एक कांग्रेस नेत्री ने दुष्कर्म जैसे संगीन मामले में प्रकरण दर्ज कराया था जिसके बाद से ही विधायक पुत्र करण मोरवाल गिरफ्तारी के डर से पुलिस से छिपता फिर रहा है। वही पुलिस उसकी सरगर्मी से तलाश कर रही है। फरार चल रहे आरोपी करण मोरवाल की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस ने उस पर 15 हजार का इनाम भी रखा है।



वही मंगलवार को दुष्कर्म के मामले में फरार चल रहे हैं। बड़नगर कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल के बेटे करण मोरवाल पर पुलिस ने शिकंजा कसते हुए आरोपी के भाई शिवम मोरवाल को पूछताछ के लिए पुलिस इंदौर लाई। जहां महिला थाना पर शिवम मोरवाल से ये जानकारी जुटाई जा रही है कि करण की वर्तमान मूवमेंट क्या हो सकती है। इधर, जब कांग्रेस विधायक के दूसरे बेटे को बड़नगर से इंदौर लाया गया तो स्वयं कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल भी महिला थाना पहुंच गए। हालांकि, शिवम को पूछताछ के लिए इंदौर लाया जाना और विधायक का अचानक इंदौर पहुंचना इन्ही बातो से कयास ये भी लगाए जा रहे है कि अगले कुछ घंटों में विधायक पुत्र करण मोरवाल या तो सरेंडर कर सकता है या पुलिस दोस्तों और शिवम से पूछताछ के आधार पर उसे गिरफ्तार कर सकती है।

meena

This news is Content Writer meena