कैलाश विजयवर्गीय को लेकर ये क्या बोल गए कांग्रेस विधायक!

1/12/2019 4:13:44 PM

शाजापुर: भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को लेकर कालापीपल से कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी ने विवादित बयान दिया है। चौधरी ने कहा है कि 'कैलाश विजयवर्गीय रावण के वंशज के रूप में बयान दे रहे हैं और लगातार जनादेश का अपमान कर रहे हैं। चौधरी ने यह बयान विजयवर्गीय के बॉस का इशारा होने पर कमलनाथ सरकार को गिराने वाले बयान को लेकर दिया है'।


 

कालापीपल में युवा दिवस के अवसर पर आयोजित सूर्य नमस्कार के बाद पत्रकारों के सवाल पर यूथ कांग्रेस अध्यक्ष और कालापीपल के कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी ने भाजपा नेता के बयान पर पलटवार किया है। विधायक ने कहा 'प्रदेश के जनादेश का भाजपा लगातार अपमान करने की कोशिश कर रही है। जनता ने तो अभी 109 सीटे दी थीं। लोकसभा के भीतर आप देखना, जनता इनका किया करती है। घमंड ना तो कंस का कहा है, ना ही रावण का रहा है'।


'कैलाश विजयवर्गीय जो रावण के वंशज के रूप में बयान दे रहे हैं कि कभी हम पांच दिन में बॉस का इशारा हो जाए तो हम मप्र में सरकार बना देंगे। यह जनादेश का अपमान है। जनादेश का अपमान करने वालों को प्रदेशवासी कभी नहीं सहेंगे। भारतीय जनता पार्टी लगातार जनता के जनादेश का अपमान कर रही है। मप्र की जनता भोलीभाली है, लेकिन वही इनका घमंड चकनाचूर करेगी। ये किसान विरोधी लोग हैं, नौजवान विरोधी लोग हैं। ये कांग्रेस का विरोध नहीं कर सकते इसलिए जनादेश का अपमान कर रहे हैं।'

 

 

suman

This news is suman