प्राइवेट हॉस्पिटल के साथ साथ सबसे बड़े सरकारी अस्पताल की दो मंजिले खाली, कांग्रेस विधायक ने उठाए सवाल

4/20/2021 11:49:09 AM

इंदौर(सचिन बहरानी): कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला इन दिनों कोरोना मरीजों की मदद के लिए एक्टिव मोड में दिखाई दे रहे हैं। मंगलवार सुबह वे प्रदेश के सबसे बड़े सरकारी हॉस्पिटल एमवाय का निरीक्षण करने पहुंचे। जहां हॉस्पिटल की चौथी और पांचवी मंजिल पर खाली पड़े बेड पड़े देख हैरान रह गए। एक तरफ मरीजों को इलाज के लिए दर व दर भटकना पड़ता है तो दूसरी और अस्पताल के खाली बेड देख उन्होंने जिला प्रशासन सहित सरकार की कार्यप्रणाली पर कई सवालिया निशान खड़े किए है।

इंदौर में कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला लगातार शहर के कई हॉस्पिटल वा कोरोना महामारी से पीड़ितों की मदद के सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें वह कई बार सरकार जिला प्रशासन को आड़े हाथों लेते हुए भी नजर आ रहे हैं। बता दें संजय शुक्ला द्वारा सुबह एमवाय व चाचा नेहरू हॉस्पिटल का दौरा किया गया।

कांग्रेस विधायक ने बताया कि चौथी और पांचवी मंजिल पर कई सारे बेड खाली हैं। वहीं देखा कि चाचा नेहरू हॉस्पिटल भी पूरी तरह से खाली पड़ा हुआ है। यहां पर सभी सुविधाएं उपलब्ध हैं इन शासकीय हॉस्पिटलों में कोरोना मरीजों का इलाज शुरू किया जाना चाहिए। उन्होंने राधास्वामी में बन रहे कोविड-19 पर सवालिया निशान खड़े करते हुए कहा कि वहां पर कुछ भी सुविधा नहीं है।



केवल वहां पर तैयारियां की जा रही हैं। तैयारियों के नाम पर शहर में मरने वालों की संख्या बढ़ गई है उनका कहना था कि उनके द्वारा पहले ही जिला प्रशासन सरकार को 500 बेड उपलब्ध कराने का बोला गया था लेकिन सरकार उनकी सुन नहीं रही है इसी कारण से शहर में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती ही जा रही है।

meena

This news is Content Writer meena