कांग्रेस विधायक की चेतावनी- यदि ऑक्सीजन की व्यवस्था नहीं हुई, तो आत्मदाह कर लूंगा

4/16/2021 2:26:18 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी से मौतों को लेकर विधायक संजय शुक्ला का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने चेतावनी दी है कि अगर प्रशाशन 2 दिन में ऑक्सीजन व इंजेक्शन की व्यवस्था नहीं करता है तो में संजय शुक्ला राजबाड़ा पर आत्मदाह करूंगा, मैं जनता को मरते हुए नहीं देख सकता।



आपको बता दें कि गुरुवार को उन्होंने अस्पताल को अपने खर्चे पर 10 ऑक्सीजन मशीन दान की थी वहीं उनके इस कार्य में अभिनेता सोनू सूद ने भी मदद की थी और इंदौर वासियों को लिए 10 ऑक्सीजन मशीने भेजने की बात कही थी। बता दें कि विधायक संजय शुक्ला इंदौर से कांग्रेस के महापौर उम्मीदवार हैं। कोरोना को लेकर इन दिनों वे अक्सर एक्शन में देखे जा रहे हैं। बात यदि अस्पतालों में सुविधाओं की करे तो जमीनी हकीकत बहुत डरावनी है। बेड, दवाईयां और ऑक्सीजन की कमी से लोग जूझ रहे हैं। कई मरीजों ने तो बिना इलाज के ही दम तोड़ दिए हैं।



उधर शहर में कोरोना आंकड़ों के हालात जस के तस बने हुए है, एक तरफ दाह संस्कार करने लिए टोकन दिए जा रहे वही मरीजों में कोई कमी नहीं दिख रही है। आज 1679 मरीज पॉजिटिव मिले है और 10 की मृत्यु बताई गई। इस हिसाब से अब तक कुल 1033 लोगों की मौत हो चुकी है।

meena

This news is Content Writer meena