कांग्रेस विधायक दलाल बाग में करवाएंगे शिव पुराण कथा का आयोजन, पं प्रदीप मिश्रा करेंगे भक्तों को सराबोर

8/3/2022 12:32:59 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने नवंबर में दलाल बाग में सीहोर के प्रसिद्ध पंडित प्रदीप मिश्रा के मुखारविंद से शिव पुराण कथा का आयोजन किया गया है। इस कथा में जनता को भरपूर सुविधा दी जाएगी।

विधायक शुक्ला ने बताया कि विधानसभा क्षेत्र क्रमांक एक में धार्मिक कार्यक्रमों के आयोजन का सिलसिला चल रहा है। इसके अंतर्गत एक तरफ जहां पार्थिव शिवलिंग बनाकर उनका अभिषेक किया जा रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ गरीब परिवारों के बुजुर्ग व्यक्तियों को भगवान राम के जन्म स्थल अयोध्या और वाराणसी में काशी विश्वनाथ के दर्शन कराए जा रहे हैं। पिछले कई महीनों से चल रहे इस सिलसिले को अब और ज्यादा ताकत के साथ आगे बढ़ाया जाएगा।

शुक्ला ने कहा कि नवंबर में उनके विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले दलाल बाग में सीहोर के प्रसिद्ध पंडित प्रदीप मिश्रा की शिव पुराण कथा का आयोजन किया जाएगा। यह कथा दलालबाग के विशाल परिसर में 24 नवंबर से शुरू होगी जो कि 30 नवंबर तक चलेगी। इस कथा के आयोजन की प्रारंभिक तैयारी शुरू हो गई है। इस कथा में भाग लेने के लिए आने वाले भक्तजनों के लिए व्यापक सुविधाओं के लिए प्रबंध किया जा रहा है।

meena

This news is Content Writer meena