बीजेपी नेता को पोस्ट कॉपी कर फंस गए कांग्रेस सांसद नकुलनाथ, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहे ट्रोल

8/25/2020 11:16:27 AM

छिंदवाड़ा (साहुल सिंह): कांग्रेस सांसद और पूर्व मुख्यमंत्री के बेटे कमलनाथ इस समय अपनी ही पोस्ट को लेकर जमकर ट्रोल हो रहे हैं। दरअसल मध्यप्रदेश में अखिल अखिल भारतीय गोंडवाना पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक स्वर्गीय मनमोहन शाह बट्टी जी का निधन हो जाने के चलते सांसद नकुलनाथ ने फेसबुक पर पोस्ट करते हुए श्रद्धांजलि व्यक्त की। लेकिन नकुलनाथ ने जो शब्द लिखे वो पूरे के पूरे छिंदवाड़ा के बीजेपी जिलाध्यक्ष विवेक साहू के थे। जिसे बाद में खुद विवेक साहू ने नकुलनाथ के पोस्ट का स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए कहा कि 'माननीय सांसद जी शोक व्यक्त करने के लिये आपने मेरे शब्दों का उपयोग किया......धन्यवाद'



दरअसल गोंडवाना पार्टी के अध्यक्ष मनमोहन बट्टी के निधन होने पर बीजेपी जिलाध्यक्ष विवेक साहू उनके घर गए आए श्रद्धांजलि व्यक्त की। साथ ही अपने फेसबुक पोस्ट पर लिखा कि 'अखिल भारतीय गोंडवाना पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक स्वर्गीय मनमोहन शाह बट्टी जी के निधन के बाद आज उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करने उनके निवास पहुंचा। बट्टी जी की बेटियों से मुलाक़ात कर उन्हें विश्वास दिलाया कि इस दुःख की घड़ी में हम उनके परिवार के साथ हे'। 



विवेक साहू के बाद सांसद नकुलनाथ भी मनमोहन बट्टी के घर पहुंचे और उसके बाद उन्होंने विवेक साहू के पोस्ट को पूरी तरह से कॉपी कर अपने फेसबुक से शेयर कर दिया। जिसके बाद बीजेपी नेता विवेक साहू ने उनकी ही पोस्ट का स्क्रीन शॉट अपने फेसबुक से शेयर किया। 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar