MP के ऊर्जा मंत्री के दिमागी संतुलन पर कांग्रेस के सवाल ‘कभी खंभे पर चढ़ जाते हैं, कभी नाली में उतर जाते हैं''

9/23/2021 7:13:18 PM

रीवा(सुभाष मिश्रा): विंध्य में बिजली कटौती का मुद्दा अब सियासी तूल पकड़ता जा रहा है, इस संबंध में पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल कांग्रेस नेताओं के साथ विद्युत विभाग कर्यालय परिसर में अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ गए। उन्होंने कहा, कि ऊर्जा मंत्री के अंदर इतनी ऊर्जा है की वो स्वयं ही खंभे में चढ़ जाते है जो काम कर्मचारियों को करना चाहिए वो खुद करते हैं। पटेल सिर्फ यहीं पर नहीं रुके, आगे उन्होंने कहा, कि भाजपा में जो जाता है वह अपना मानसिक संतुलन खो देता है।

PunjabKesari

पूर्व मंत्री ने वर्तमान सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा, कि उनके पूरा विंध्य विद्युत समस्याओं से परेशान है, उनके विधानसभा क्षेत्र में आज की तारीख तक 73 ट्रांसफार्मर महीनों से जले पड़े है, पटेल के मुताबिक, यही हाल पहले सब जगह का था, लेकिन कमलनाथ सरकार ने इसे लेकर विशेष नीति बनाई। 7 दिनों के अंदर ट्रांसफार्मर बदले, खंभे और तार का मैंटीनेंस किया, एक रूपए यूनिट बिल दिया लेकिन रीवा में सभी विधायक भारतीय जनता पार्टी के होने के बाद भी सब के मुंह में दही जमा हुआ है।

PunjabKesari

ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न तोमर पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, कि ऊर्जा मंत्री में इतनी ऊर्जा है, कि वो खुद खंभे में चढ़ जाते है और लाइट जोड़ने लगते हैं, कभी नाले में उतरकर सफाई करने लगते है। जबकि यह काम अधिकारियों कर्मचारियों से करना चाहिए, उन्होंने कहा भाजपा में जाने वाले लोग मानसिक संतुलन खो चुके है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News