रेमडेसिवीर की कालाबाजारी में सिलावट की भूमिका की जांच की मांग, कांग्रेस बोली- दोषियों पर लगे रासुका

5/19/2021 5:25:00 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): रेमडेसिवीर की कालाबाजारी के आरोपी पुनीत अग्रवाल के बयान सामने आने के बाद मध्य प्रदेश की राजनीति गरमा गई है। पुनीत अग्रवाल ने साफ कहा है कि  मंत्री तुलसी सिलावट के ड्राइवर गोविंद राजपूत ने उसे रेमडेसिवीर इंजेक्शन दिया है। इसके बाद कांग्रेस नेता नरेंद्र सलुजा ने सीएम शिवराज सिंह चौहान ने उच्च स्तरीय जांच की मांग की है और दोषियों पर रासुका लगाने की मांग भी की है।

नरेंद्र सलुजा ने कहा कि शिवराज जी, मामला बेहद गंभीर है...इस विडीओ में सच्चाई सुनिये, भाजपा से जुड़ा यह नरपिशाच पुनीत अग्रवाल साफ़ कह रहा है कि मंत्री तुलसी सिलावट के ड्राइवर गोविंद राजपूत ने उसे यह रेमड़ेसिविर इंजेक्शन दिया था। इस पूरे मामले की उच्च स्तरीय जांच कराये, दोषियों पर रासुका लगे। मंत्री तुलसी सिलावट व ज़िला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. पूर्णिमा को तत्काल पद से हटाये। इंदौर में इंजेक्शन के अभाव में कई लोगों की जाने गई और इन रसूख़दारो से जुड़े नरपिशाच खुलेआम कालाबाज़ारी कर रहे है ?

PunjabKesari

इंदौर में इंजेक्शन कितने आये, किसको कितने मिले, सार्वजनिक किया जावे। शुद्ध का युद्ध का श्रेय लेने वाले ये मिलावटी है। इनकी मिलावट के कई क़िस्से सामने आ चुके है। ट्रांसफ़र से लेकर इंजेक्शन में इनकी भूमिका सामने आ रही है। इन्हें बख्शना नहीं चाहिये। पता नहीं इस आपदा में कालाबाज़ारी में भाजपा के लोगों के ही नाम क्यों सामने आ रहे है ? आपदा में अवसर...?


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News