कांग्रेस ने जारी की धार मॉब लिंचिंग के आरोपी संग शिवराज की फोटो

2/7/2020 11:28:17 AM

भोपाल: धार में हुई मॉब लिंचिंग की घटना के आरोपी की गिरफ्तारी ने मध्य प्रदेश की राजनीति में हलचल मचा दी है। दरअसल इस घटना के तुरंत बाद पहले बीजेपी ने कांग्रेस को हर तरफ से घेरा।लेकिन कांग्रेस ने तुरंत स्थिति की नजाकत को देखते हुए कार्रवाई की और आरोपियों को गिरफ्तार किया। साथ ही एक आरोपी की बीजेपी नेताओं के साथ फोटो जारी कर मामले को नया सियासी रंग दे दिया है।

जानकारी के अनुसार, सीएम कमलनाथ के मीडिया प्रभारी नरेंद्र सलूजा ने गुरुवार शाम ट्वीट कर मॉब लिंचिंग के एक आरोपी रमेश जूनापानी की पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ फोटो जारी की है। इसके अलावा नरेंद्र सलूजा ने रमेश जूनापानी के फेसबुक पेज के स्क्रीनशॉट भी जारी किए हैं, जिनमे रमेश जूनापानी ने खुद को बीजेपी से जुड़ा बताया है।


नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट में लिखा है कि 'शिवराज जी, देख लीजिए मध्य प्रदेश को तालिबान प्रदेश बनाने वाले आपके साथ गले में माला डाले खड़े हैं। धार के मनावर की घटना का आरोपी रमेश जूनापानी। जो भाजपा नेता कह रहे है कि उसका भाजपा से कोई लेना-देना नहीं, वो यह सच्चाई देख लें।' इसके आगे सलूजा ने लिखा है कि 'खुद प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को सच्चाई इन तस्वीरों से देख लेना चाहिए।'

meena

This news is Edited By meena