महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन, पुलिस को दौड़ा-दौड़ाकर जलाए CM और PM के पुतले

1/23/2021 11:16:05 AM

दमोह(इम्तियाज चिश्ती): एक तो कोरोना संकट में लोगों की आर्थिक स्थिति वैसे ही डगमगाई हुई है ऊपर से सरकार दिन-प्रतिदिन पेट्रोल और डीजल की कीमतों में वृद्धि कर रही है। ऐसे में लोगों की गुस्सा सरकार और केंद्र सरकार पर निकल रहा है। इसी कड़ी में दमोह में जिला युवा कांग्रेस द्वारा देश के प्रधानमंत्री और प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान का बीच चौराहे पर पुलिस की मौजूदगी में पुतला जलाया। हालांकि पुलिस ने युवा कांग्रेस को पुतला जलाने से रोकने की भरपूर कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो सकी।

PunjabKesari

दरसअल प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष विक्रांत भूरिया से मिले दिशानिर्देश पर प्रदेश भर में कांग्रेसियों ने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री का पुतला जलाकर मौजूदा सरकार की नीतियों का खुलकर विरोध किया। जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष मंजीत यादव, विधानसभा अध्यक्ष अफजल खान, प्रदेश सचिव रफीक खान, जीशान पठान, सहित अनेक युवा कांग्रेसियों ने अंबेडकर चौक पर पुलिस की घेराबंदी के बावजूद पीएम, सीएम का पुतला फूंका और शंखनाद करते हुए कहा कि कोविड 19 में आम जनता टूटकर रह गई है।

PunjabKesari

वही भाजपा धर्म के नाम पर राजनीति करके अन्य मुद्दों से भटकाकर रोजाना डीजल-पैट्रोल, रसोई गैस खाद्य तेलों  के अलावा अन्य वस्तुओं की कीमतें बढ़ाकर लोगों का जीना दूभर कर दिया। जिसके विरोध में जिला युवा कांग्रेस के तत्वाधान में मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री का पुतला दहन किया गया।

PunjabKesari

ख़ास बात तो ये रही कि पुलिस की मौजूदगी में स्थानीय अम्बेडकर चौक पर पुतले फूंके गये । जहां प्रशासन के द्वारा जारी पानी की तेज बौछारें भी पुतलों को जलने से रोक नहीं पाई। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News