कांग्रेस का नरोत्तम पर तीखा हमला, आपकी असफलता के कारण सराना कैराना बन रहा है, इस्तीफा दीजिए

1/20/2022 3:00:57 PM

भोपाल(प्रतुल पाराशर): रतलाम के गांव सराणा में हिंदू परिवार के पलायन करने की चेतावनी के बाद गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के बयान पर सियासत गर्मा गई है। कांग्रेस नेता नरेंद्र सलूजा ने गृहमंत्री को घेरते हुए कहा कि यदि आपके मुताबिक मध्यप्रदेश का सुराना इलाका कैराना बन रहा है तो यह तो आप की असफलता है, उसके बाद तो आपको पद पर रहने का कोई अधिकार ही नहीं बचा है।

सलूजा ने आगे कहा कि आप कहते हैं कि पूर्व सीएम कमलनाथ कभी खेतों में नहीं गए तो वे तो खेतों में भी गए, पीड़ित किसानों से भी मिले। वो तो लगातार दौरे भी करते रहते हैं लेकिन आप तो सिर्फ भोपाल में बैठकर प्रतिदिन की बयान बाजी के सिवाय कुछ नहीं करते हैं। यदि प्रदेश के सुराना के अंदर दो समुदाय के बीच विवाद की बात सामने आ रही है तो आप अभी तक सुराना क्यों नहीं पहुंचे ?

इसके अलावा दुष्कर्म की घटनाओं का मुद्दा उठाते हुए सलूजा ने सवाल किए कि प्रदेश में शिवपुरी-डबरा-इंदौर और इछावर में दुष्कर्म की घटनाए हुई, क्या आपने वहां जाकर किसी भी पीड़ित परिवार से मिलना उचित समझा ? बेहतर हो आप भोपाल में बैठकर बयानबाजी करने की बजाय अपने गृह मंत्री पद का दायित्व निभाते हुए ऐसी घटनाओं के पीड़ित परिवारों के बीच पहुंचे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News