दोनों नाथों के गुमशुदगी के पोस्टर वायरल होने के बाद कांग्रेस का Sixer, पूछा ये सवाल

5/19/2020 6:11:13 PM

भोपाल: छिंंदवाड़ा विधायक नकुल नाथ और पूर्व सीएम कमलनाथ के गुमशुदगी के पोस्टर वायरल होने के बाद कांग्रेस ने पलटवार किया है। कांग्रेस नेता नरेंद्र सलूजा ने कहा है कि कोरोना संकट में भी बीजेपी राजनीति करने से बाज नहीं आ रही है। वह दुष्प्रचार में लग गई है। बीजेपी बताए कि कोरोना संकट में शिवराज सिंह बुधनी और इंदौर कितनी बार गए। 

 

नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट करते हुए पूछा कि सलूजा ने कहा कि जो भाजपाई कमलनाथ व नकुल नाथ को छिन्दवाड़ा से लापता बता रहे हैं वो यह बता दें कि इस महामारी में शिवराज बुधनी कितनी बार गये? कितने भाजपा के केंद्रीय मंत्री अपने इलाक़ों में गये? अभी लॉकडाउन चल रहा है, सभी नियमों का पालन कर रहे हैं। अपने क्षेत्रों में जनता से संपर्क में है।



सलूजा ने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस पर सवाल उठाते हुए कहा कि सीएम शिवराज और उनके मंत्री तो प्रदेश के कोरोना प्रभावित एक बार भी रेड जोन जिले नहीं गए। सलूजा ने सिंधिया का नाम लिए तंज कसते हुए कहा कि जो नये बने भाजपा नेता कहते थे कि ग्वालियर की जनता से हमारा 300 साल का नाता है, वो तो ग्वालियर में हुई दुखद मौतों पर 300 किलोमीटर दूर से बैठकर ही संवेदनाएं व्यक्त कर रहे हैं। उनसे भी ज़रा पूछ लो?


आपको बता दें कि, भाजपा ने छिंदवाड़ा में पूर्व सीएम कमलनाथ और नकुलनाथ के गायब होने के पोस्टर लगाए थे और उनपर 21000 का ईनाम भी घोषित किया था। इन पोस्टर्स पर लिखा था कि न चिट्ठी न संदेश न जाने वो कौन सा देश जहां तुम चले गए। 

meena

This news is Edited By meena