शिवराज को कांग्रेस की युवा नेत्री ने दी चुनौती, बोली- BJP नेताओं के अतिक्रमण पर कब होगी कार्रवाई

1/19/2021 1:21:43 PM

जबलपुर (विवेक तिवारी): मध्यप्रदेश में माफिया को जमीन पर गाड़ देने वाले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के सुपर हिट डाइलॉग पर कांग्रेस की दबंग युवा नेत्री वंदना बेन ने शिवराज मामा को चुनौती दे डाली है। इस दबंग नेत्री ने कहा है की मध्यप्रदेश में माफिया को नही बल्कि कांग्रेस नेताओं के घरों को चुन-चुन के निशाना बनाया जा रहा है, और बुल्डोजर भी अब बीजेपी और कांग्रेस की दीवार देख के चल रहा है। ऐसे में युवा कांग्रेस की प्रदेश सचिव वंदना बेन ने नगर निगम आयुक्त से मिलकर उनको सख्त लहजे पर कह दिया है की एक्शन पार्टी के झंडे देख के न लिया जाया।

PunjabKesari, Shivraj Singh Chauhan, BJP, Encroachment, Congress, Jabalpur, Madhya Pradesh

वंदना बेन ने बताया की शहर के बीच में स्थित नगर निगम, पोस्ट एंड टेलीग्राफ फैक्ट्री और रेलवे की शासकीय भूमि पर भू माफिया का कब्जा है  बार-बार शिकायत करने के बाद भी जिला प्रशासन और नगर निगम का अमला इस अतिक्रमण को नहीं हटा रहा है, क्योंकि अतिक्रमण करने वाले दबंग और भाजपा के कार्यकर्ता हैं। वंदना बेन कहा की जब प्रदेश शासन भू माफिया के खिलाफ इतना बड़ा अभियान चला रहा है तब  इसमें किसी तरह का भेदभाव ना किया जाए और जिन्होंने भी शासकीय भूमि पर कब्जा किया है उन्हें तुरंत हटाया जाए। भले ही कब्जाधारी भारतीय जनता पार्टी के ही क्यों ना हों। 

PunjabKesari, Shivraj Singh Chauhan, BJP, Encroachment, Congress, Jabalpur, Madhya Pradesh

कांग्रेस ने यहां मोर्चा खोलते हुए साफ चेतावनी दे डाली है की अगर नगर निगम प्रशासन ने शासकीय भूमि से भू माफिया का कब्जा नहीं हटाया तो युवा कांग्रेस उग्र आंदोलन करेगी। इधर नगर निगम आयुक्त अनूप सिंह ने आश्वासन दिया कि जल्द ही इस भूमि का सीमांकन कराया जाएगा। और यदि शासकीय भूमि पर कब्जा मिलेगा तो उसे तुरंत हटाया जाएगा। मध्यप्रदेश में माफिया को खत्म करने का अभियान कांग्रेस सरकार ने भी चलाया था। तब बीजेपी ने भी कांग्रेस सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था। तो अब फिर से इस अभियान के नाम पर सियासत हावी है, लेकिन ये बात तय है सत्ता पक्ष पर प्रशासन का बुलडोजर चले ये फिलहाल मुश्किल है, तो आप समझ जाइए कि आने वाले वक्त पर और क्या तस्वीर बनेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News