जोबट में कांग्रेस में फूट! सज्जन बोले- नाराज कार्यकर्ताओं को मना लेंगे मैं और कमलनाथ

10/7/2021 5:54:48 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): प्रदेश में उपचुनाव को लेकर दोनों ही पार्टियों ने अब नाराज कार्यकर्ताओं को मनाना शुरू कर दिया है। जोबट में दीपक भूरिया की नाराजगी को लेकर सज्जन सिंह वर्मा ने कहा है।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Indore, Congress, BJP, split in Congress, Sajjan Singh Verma, Kamal Nath

मेरी और कमलनाथ जी की दीपक से बात हुई है। कलावती भूरिया जैसी दमदार महिला का कोई विकल्प नहीं है। लेकिन दीपक को समझाइश दी जाएगी और जल्द ही उन्हें मना भी लिया जाएगा। सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि जोबट चुनाव हम भारी मतों से जीतेंगे, वही खंडवा में अरुण यादव की नाराजगी को लेकर कहा कि अरुण यादव ने पारिवारिक परिस्थितियों के चलते मना कर दिया था। लेकिन हर दिन उनके कार्यक्रम खंडवा लोकसभा में देखे जा रहे हैं। नाराजगी तब होती जब हाईकमान अरुण यादव का टिकट काटता, लेकिन हाईकमान ने अरुण यादव का नाम सबसे पहले रखा था।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Indore, Congress, BJP, split in Congress, Sajjan Singh Verma, Kamal Nath

खंडवा में जातिगत समीकरणों पर सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि कांग्रेस जात पर बात नहीं करती हम सिर्फ हाथ पर वोट देने के लिए कहते हैं। सज्जन सिंह वर्मा के मुताबिक वह कोऑर्डिनेटर हैं और पूरे प्रदेश में हर विधानसभा में जाकर समन्वय का काम देख रहे हैं। यदि कहीं कोई कमी होगी तो उसे तत्काल सुधारा भी जाएगा, साथ ही सज्जन सिंह वर्मा ने चुनाव क्षेत्र में तैनात अधिकारियों को भी नसीहत दी है सज्जन सिंह वर्मा ने कहा है कि कमलनाथ जी ने भी हमेशा कहा है कि हम संविधान की शपथ लेते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News