कांग्रेस प्रवक्ता सुरजेवाला का BJP पर आरोप, बोले- मामा ‘स्वर्णिम से समृद्धि’ का झूठा ढोल पीट रहे हैं

11/26/2018 5:32:07 PM

भोपाल: कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने भोपाल में एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करत हुए शिवराज पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि, शिवराज सिंह ने सबसे पहले षड़यंत कर मामा का मुखौटा लगाया। फिर खुद को किसान का पुत्र बताया। फिर घोषणावीर, आदिवासियों के भाई और टैक्स के सैकड़ो करोड़ खर्च कर कोरी प्रशिद्धी कमाई। परंतु मामा ने जिस जिस नाम से प्रशिद्धि कमाई है उन्हीं को धोखा दिया है। उनकी लुटिया डुबोई। 



भोपाल में प्रेस कांफ्रेंस करते हुए सुरजेवाला ने शिवराज सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि, मामा आये दिन ‘स्वर्णिम से समृद्धि’ का झूठा ढोल पीट रहे हैं। करोड़पति मामा जिस ‘जैत गांव’ बुधनी से आते हैं, वहीं गांव के 90% से अधिक लोग गरीबी रेखा से नीचे रह रहे हैं। यदि मामा के गांव व विधानसभा में ही बदहाली का यह आलम है, तो कल्पना कीजिए कि प्रांत की स्थिति क्या होगी?


सुरजेवाला ने कहा कि, न किसान पुत्र, न बेटियों का मामा, न आदिवासियों का भाई, न रोजगार, न शिक्षा, न स्वास्थ्य, न फसलों की कमाई केवल रिश्वतखोरों और घोटालेबाजों से दोस्ती निभाई, संसाधनों की लूट,अपराधियों को खुली छूट, खोखली प्रसिद्धी की चली चाल,खूब कमाया माल MP को हर स्तर पर कर दिया बदहाल!

Vikas kumar

This news is Vikas kumar