Mission 2023: कमलनाथ के नेतृत्व में कांग्रेस लड़ेगी 2023 का विधानसभा चुनाव, महंगाई, बेरोजगारी और किसान मुद्दों पर होंगे प्रदर्शन

4/5/2022 12:56:10 PM

भोपाल। कांग्रेस ने मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में होने वाले 2023 के विधानसभा चुनाव में कमलनाथ को अपना सीएम चेहरा प्रमोट कर दिया है। कांग्रेस, 2023 में होने वाले चुनाव में कमलनाथ (Kamal Nath) के नेतृत्व में ही चुनाव लड़ेगी। पीसीसी चीफ और पूर्व सीएम कमलनाथ के निवास पर आयोजित बैठक में दिग्विजय सिंह, जीतू पटवारी (Digvijay Singh, Jitu Patwari) समेत अजय सिंह और अरुण यादव (Arun Yadav) जैसे नेता भी शामिल हुए। बैठक के बाद प्रदेश कांग्रेस कमेटी (Pradesh Congress Committee) के कार्यकारी अध्यक्ष जीतू पटवारी ने बताया कि बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के नेतृत्व में आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने को लेकर सहमति बनी है। 

PunjabKesari

इन मुद्दों को लेकर प्रदर्शन करेगी कांग्रेस 

जीतू पटवारी (Jitu Patwari) ने कहा कि अब हर 15 दिन में कांग्रेस की समन्वय समिति की इसी तरह की बैठकें आयोजित होगी। बैठक में कांग्रेस महंगाई, बेरोजगारी और प्रदेश की खस्ता आर्थिक हालात को लेकर सड़कों में संघर्ष करते हुए दिखाई देगी।पूर्व पीसीसी चीफ अरुण यादव और पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल की सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद यह कयास लगाए जा रहे थे कि कमलनाथ (Kamal Nath) आने वाले दिनों में नेता प्रतिपक्ष पद से इस्तीफा दे सकते हैं लेकिन बैठक के बाद फिलहाल कमलनाथ (Kamal Nath) दोनों ही पदों पर बने रहेंगे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News