कांग्रेस में टिकट के लिए मची कलह, प्रदेश प्रभारी के सामने कार्यकर्ताओं ने किया बवाल

8/22/2018 11:50:17 AM

खरगोन : मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सभी दल अपनी-अपनी तैयारियों में जुटे हुए हैं। इसी बीच खरगोन में एक बार फिर कांग्रेस की आपसी कलह देखने को मिली है। विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस में टिकट पाने के लिए जंग छिड़ी हुई है। कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया के सामने एक बार फिर टिकट की होड़ में कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया। बावरिया विधानसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं से रायशुमारी करने के लिए खरगोन पहुंचे थे।

भगवानपुरा विधानसभा क्षेत्र से टिकट की मांग को लेकर केदार डावर और राजेश मंडलोई ने जमकर शक्ति प्रदर्शन किया। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जमकर हाथापाई भी हुई। हंगामा देखकर दीपक बावरिया ने सभा छोड़ चलते बने। प्रदेश कांग्रेस के दिग्गज नेता भले ही कांग्रेस में गुटबाजी से इंकार करे लेकिन टिकट के दावेदारों में जंग तो जारी है। कसरावद से कांग्रेस विधायक सचिन यादव की विधानसभा को छोड़कर सभी विधानसभा क्षेत्र में नेता और कार्यकर्ताओं ने शक्ति प्रदर्शन के साथ दीपक बावरिया के सामने विरोध दर्ज करवाया।



भीकनगांव विधायक झूमा सोलंकी को टिकट नहीं देने की मांग को लेकर कार्यकर्ता और पदाधिकारियों ने खुलकर विरोध किया। हंगामे को लेकर प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया ने कहा कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि टिकट के लिए प्रतिस्पर्धा होना स्वभाविक है। भाजपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि गुटबाजी तो भाजपा में है, जहां खुद प्रधानमंत्री मोदी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की जाजम खींचने को आतुर है।

Prashar

This news is Prashar