कंटेनर रोकने पर RTO आरक्षक पर कंटेनर चढ़ाया, जांघ व पैर के परखच्चे उड़े, हालत गंभीर

4/3/2021 2:53:50 PM

जबलपुर (विवेक तिवारी): जबलपुर के RTO विभाग में पदस्थ आरक्षक प्रकाश चौधरी ने चैकिंग के लिए कंटेनर रोकने की कोशिश की, तो कंटेनर ड्राइवर ने आरक्षक को कुचल कर वहां से फरार हो गया। घटना सुबह 9 बजे की है जब सिवनी की ओर से आ रहे कंटेनर ने वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। चैकिंग के लिए रोके जाने पर ड्राइवर ने आरक्षक के ऊपर ही कंटेनर चढ़ा दिया। कंटेनर का पहिया आरक्षक के दोनों पैरों को कुचलते हुए निकल गया। ड्राइवर वारदात को अंजाम देने के बाद भागने में सफल रहा। आरक्षक को गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बरगी पुलिस ने कंटेनर को जब्त कर लिया है।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Jabalpur, road accident, RTO constable, container

जानकारी के अनुसार उड़न दस्ता प्रभारी एसआई राजेंद्र साहू के साथ आरक्षक प्रकाश चौधरी कालादेही व सुकरी के बीच में वाहनों की चैकिंग कर रहा था। उसके साथ आरक्षक पीयूष मरावी भी था। प्रकाश चौधरी वाहन का ड्राइवर भी है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक प्रकाश चौधरी वाहनों को चेक करने के लिए रोक रहा था। सुबह नौ बजे के लगभग सिवनी की ओर से आ रहे कंटेनर को वह रोकने का इशारा कर रहा था। तभी ड्राइवर ने कंटेनर उसके ऊपर चढ़ा दिया। आगे वाले पहिए में फंसकर वह लगभग 10 मीटर तक घसीटता चला गया। जिससे उसकी जांघ के चिथड़े उड़ गए। वारदात को अंजाम देने के बाद कंटेनर छोड़कर ड्राइवर मौके से भागने में सफल रहा।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Jabalpur, road accident, RTO constable, container

हादसे के बाद मचा हड़कंप...
हादसे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। सिवनी-जबलपुर रोड पर जाम लग गया। खून ज्यादा बहने से आरक्षक बेहोशी की हालत नाजुक बताई जा रही है। उसे आनन-फानन में शहर के गोलबाजार स्थित निजी अस्पताल पहुंचाया गया। वहां उसका ऑपरेशन चल रहा है। चिकित्सकों ने तुरंत ओ पॉजिटिव ब्लड चढ़ाने की जरूरत बताई है। बरगी टीआई ने कंटेनर ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज करने की बात कही है।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Jabalpur, road accident, RTO constable, container

उड़न दस्ते में था आरक्षक...
प्रकाश चौधरी को लेकर दो बातें सामने आई हैं। बरगी टीआई के मुताबिक प्रकाश चौधरी फ्लाइंग स्क्वॉड में ड्राइवर है और ट्रक व कंटेनर को चैकिंग के लिए रोक रहा था। वहीं आरटीओ संतोष पाल के मुताबिक आरक्षक प्रकाश चौधरी चाकघाट में पदस्थ हैं, उसकी ड्यूटी यहां नहीं थी। वह छुट्‌टी पर अपने घर आया हुआ था। कालादेही व सुकरी के बीच चल रही चैकिंग में शामिल आरक्षक पीयूष मरावी का दोस्त है। वह उसी से मिलने जा रहा था। लेकिन इसी बीच रोड क्रॉस करते समय अचानक कंटेनर की चपेट में आ गया। लेकिन प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि आरक्षक कंटेनर को रोक रहा था। तब ये हादसा हुआ। हालांकि अब पुलिस की जांच में ही मामले की सच्चाई सामने आएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News