BJP प्रत्याशी का विवादित बयान- मुझे कलम से मदद करनी आती है और बंदूक की नोक से भी

5/4/2019 12:49:59 PM

धार: जनता को लुभाने के लिए नेता अपनी बयानबाजी में इस कदर मशगुल हो जाते हैं कि अपनी मर्यादा को भूल जाते हैं। ताजा मामला धार से सामने आया है, जहां जनसंपर्क के दौरान भाजपा प्रत्याशी छतरसिंह दरबार ने लोगों को संबोधित करते हुए विवादित बयान दे दिया। दरबार ने कलम और बंदूक की नोक पर मदद की बात कह डाली।जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जहां बीजेपी में हड़कंप की स्थिति है। वही कांग्रेस ने आयोग से शिकायत की बात कही है।




दरअसल, शुक्रवार को दरबार मनावर की ग्राम पंचायत करोली के तलाईपुरा में प्रचार करने पहुंचे थे। जहां उन्होंने कलम और बंदूक की नोक पर मदद की बात कही है। दरबार ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि, मैंने जनता की हमेशा मदद की है और करता रहूंगा। मैं स्वाभिमानी आदमी हूं। मुझे कलम से भी मदद करना आती है, बंदूक की नोक से भी मदद करना आती है। दरबार ने कहा कि, जनता की आवश्यकता अनुसार मैं सीना ठोंककर मदद करता रहा हूं। मैं स्वाभिमानी आदमी हूं, मुझे कलम से भी मदद करना आती है और बंदूक की नोंक से भी।



 

कांग्रेस हुई हमलावर
अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है,जिसको लेकर कांग्रेस हमलावर हो चली है। कांग्रेस का कहना है कि भाजपा प्रचार के दौरान भय का माहौल पैदा कर रही है। यदि कोई बंदूक की नोक बताता है । वे संभावित हार से बौखलाकर ऐसी बयानबाजी कर रहे हैं। हम निर्वाचन आयोग से शिकायत करेंगे। प्रशासन अपना कार्य करेगा।

suman

This news is suman