क्रिकेट के खेल में हुआ विवाद, सीने में तीन गोली उतारकर कर दी हत्या

5/6/2020 11:37:17 AM

छतरपुर (राजेश चौरसिया): लॉक डाऊन में ढील मिलते ही अब लोग घरों से बाहर निकलने लगे हैं, और अपराधों का ग्राफ भी बढ़ने लगा है। कुछ बेफिक्र लोग लड़ाई, झगड़े मोल लेने लगे हैं। ताजा मामला छतरपुर जिले के महाराजपुर थाना का है। जहां कलरया ग्राउंड में क्रिकेट खेल रहे युवाओं में विवाद हो गया और यह विवाद इतना बढ़ गया कि एक पक्ष के लड़कों ने मिलकर दूसरे पक्ष के 22 वर्षीय युवा मोतीलाल शिवहरे को गोली मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।



सूत्रों के मुताबिक जिस वक्त हत्या हुई उस समय मृतक का 18-20 वर्षीय छोटा भाई मनीष शिवहरे भी वहीं था साथ ही तक़रीबन 25-30 लड़के थे जी कि क्रिकेट खेल रहे थे। पर जैसे ही पहली गोली चली सब भाग खड़े हुए। घटना की जानकारी लगते ही भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया है और मामले की जांच में जुट गया है। तो वहीं शव को महाराजपुर अस्पताल लाया गया है। जहां डाक्टरों ने हंगामे के डर से जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। घटना के बाद से सभी आरोपी फरार हैं।



सभी आरोपी महाराजपुर के ही बताये जा रहे हैं जो कि आपराधिक प्रवत्ति के हैं। सूत्रों के अनुसार हत्यारोपी राहुल चौरसिया, राहुल शिवहरे, विक्की डॉट कॉम, निक्की लहसुन समेत छः लोगों पर गोली चलाने का आरोप है। वहीं महाराजपुर पुलिस अभी नामों का ख़ुलाशा नहीं कर रही है कि ताकि आरोपी जल्द से जल्द पकड़े जाएं और फरार न हो सकें। वहीं इस मामले पर अभी कुछ भी बोलने से इनकार किया है।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar