शादी में DJ पर गाना बजाने को लेकर विवाद, चाकू गोदकर युवक की हत्या

5/26/2022 12:08:48 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): अपने चचेरे भाई की शादी समारोह में शामिल होने आए युवक की डीजे पर गाना बजाने को लेकर हुए विवाद के चलते चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। वही बीच बचाव करने आए एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे प्राथमिक उपचार के लिए एमवाय अस्पताल भिजवाया गया है।

मामला आजाद नगर थाना क्षेत्र के पवन पुत्र नगर का है। जहां घर पर शादी समारोह का माहौल था। इसी दौरान शादी में मौज मस्ती और नाचने के लिए डीजे का भी इंतजाम किया था। जहां देवास से अपने चचेरे भाई अनिल चौहान की शादी में समारोह में शामिल होने आए। विनोद चौहान का डीजे वाले लड़के से मामूली बात को लेकर विवाद हुआ। घटना के बाद मामला हालांकि शांत कराया गया था। इसके बाद विवाद करने वाले डीजे बजाने वाला युवक ने अपने अन्य साथियों को मौके पर बुलाया और चाकू से वार करना शुरू कर दिए।



इस दौरान विनोद पिता कमल चौहान की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं मनोज पवार बुरी तरह घायल हो गया था। तत्काल पुलिस में गंभीरता बरती और उपचार के लिए घायल को भर्ती कराया गया है। मामले में पुलिस ने संदिग्धों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस का मानना है कि जल्द ही इस पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा। बता दें कि पिछले बीते 3 दिन के भीतर आजाद नगर में दूसरे हत्याकांड की मामला सामने आया है।

meena

This news is Content Writer meena