गेम खेलने पर विवाद, दंपत्ति के साथ पुलिसकर्मी ने साथियों के साथ मिलकर की मारपीट, घटना सीसीटीवी में कैद

2/20/2023 6:05:00 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र के मल्हार माल में रविवार को गेम जोन में गेम खेलने की बात पर दो पक्षों के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि शालीमार टाउनशीप में रहने वाले दंपत्ती के साथ पुलिसकर्मी और उसके साथियों ने मारपीट शुरू कर दी। वहां खड़े बाउसंर ने बीचबचाव कर उन्हें बचाया।

पीड़ित अवनिश जैन ने बताया कि बहन कामिनी जैन और सचिन जैन अपनी दो साल की बेटी अमोरा के साथ के साथ गेम जोन में बैठकर गेम खेलने का इंतजार कर रहे थे। काफी देर तक नंबर नहीं आया तो मैनेजमेंट से कुछ लोग आए और उन्होंने वहां काफी देर से खेल रहे बच्चों को हटने के लिए कहा। इतने में पीछे से कुछ लोग आए और कहने लगे किसकी हिम्मत जो यहां से हमारे बच्चे को हटा दे। इसके बाद पीड़ित महिला से बहस करने लगे।

इस बीच पीछे खड़ा सचिन भी वहां आया इसके बाद पुलिसकर्मी अन्य साथियों के साथ मिलकर दोनों के साथ जमकर मारपीट शुरू कर दी। बता दें कि कामिनी बैंक में कार्यरत है और सचिन आइटी कंपनी में काम करते हैं। घटना शाम करीब 7 बजे की है। पुलिसकर्मी भूपेंद्र परिहार मल्हारगंज एसीपी कार्यालय में पदस्थ है। वही पूरी घटना मॉल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

meena

This news is Content Writer meena