Corona: मंदसौर में कोरोना के 12 नए मामले आने से हड़कंप, कुल संख्या हुई 52

5/7/2020 12:18:58 PM

मंदसौर (प्रीत शर्मा): कुछ दिनों से रुकी हुई कोरोना सैंपल की रिपोर्ट आखिरकार आज सामने आ ही गई। इसमें 12 नए पॉजिटिव मामले सामने आए है। साथ ही 1 संदिग्ध पॉजिटिव मरीज की भी पुष्टि हुई है। एक साथ बड़ी इतनी तादाद में कोरोना संक्रमित मरीजों का सामने आने से शहर में हड़कंप का माहौल है।



मंदसौर जिला कलेक्टर मनोज पुष्प के अनुसार बुधवार देर रात जारी की गई रिपोर्ट में 70 सैंपल में से 12 सैंपल की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, और 1 सैंपल संदिग्ध पॉजिटिव पाया गया है। सभी नए मरीज पुराने कंटेंमेंट क्षेत्र गुदरी तोड़ा, छिपा बाखल और अशोकनगर के है। इनकी केस हिस्ट्री  कोरोना से मृत हुए गुदरी तोड़ा के बुजुर्ग के संपर्क में आने की ही है। 12 पॉजिटिव सैंपल में सबसे अधिक संख्या महिलाओं की है। इसमें 9 महिलाएं पॉजिटिव पाई गईं है, तो वहीं 2 बच्चे और एक पुरुष संक्रमित पाये गये है। इसके पहले आए 40 केस और इन 12 केस को मिलाकर मंदसौर में कोरोना के मामले पचास की संख्या पार कर 52 पर पहुंच गए हैं।



अच्छी खबर: कोरोना वारियर्स सहित कई लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव

कलेक्टर मनोज पुष्प के अनुसार बुधवार देर रात प्राप्त हुए 70 सैंपल में कई लोगों के कोरोना सैंपल भेजे गए थे। इसमें शामगढ़ के कुछ संदिग्ध सहित ग्राम बोलिया के संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आए लोगों के सैंपल निगेटिव आये है। साथ ही कंटेन्मेंट ज़ोन में काम कर रहे नगरपालिका कर्मचारी, पुलिसकर्मियों सहित, निजी अस्पताल के स्वास्थ्य कर्मियों की रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है। जो कि इलाके के लिए खुश खबरी है।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar