MP के इस परिवार को नहीं छू सकता कोरोना! उपाय जानकर रह जाओंगे हैरान(Video)

5/26/2020 5:56:13 PM

बड़वानी(संदीप कुशवाहा): पूरा देश इस समय वैश्विक महामारी कोरोना से जूझ रहा है और इससे बचने के उपाय ढूंढ रहा है। ऐसे में एक सामान्य से अनपढ़ व्यक्ति घर की दीवार पर एक मंत्र लिखकर इसके बचाव का रास्ता निकाल लेता है तो हैरानी तो जरुर होगी। दरअसल अंजड़ के ठीकरी रोड पर रहने वाले एक ग्रामीण ने कोरोना से बचने के लिए अपने घर की दीवार पर कोरोना मंत्र लिखा है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, अंजड़ के ठीकरी रोड पर रहने वाले मजदूर देवी सिंह बाबूलाल जो अपनी पत्नी और दो लड़के और दो लड़कियों के साथ गांव के बाहर रहते हैं। इन्होंने अपने घर के बाहर दीवार पर एक मंत्र लिखा और कोरोना से बचाव और उसको नष्ट करने की बात कही है। मजदूर ने झोपड़ी की दीवार पर महामारी से बचाव के लिए 'ॐ नमो भगवते आञ्जनेयाय महाबलाय कोरोना वायरस स्वाहा' लिखवा लिया है। अर्थात हे भगवान विष्णु-बजरंगबली हमें कोरोना वायरस से मुक्ति दो। उनका विश्वास है कि मंत्र की शक्ति से संक्रमण की नकारात्मक ऊर्जा से उनका और परिवार का बचाव हो सकेगा। झोपड़ी पर लिखा मंत्र वहां से गुजरने वालों के लिए चर्चा का विषय बना हुआ है।

PunjabKesari


बताया जा रहा है कि नगर अंजड़ में प्रवेश करते ही पहला घर बाबूलाल का ही आता है। जब उनसे कुटिया कि दीवार पर कोरोना मंत्र के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि कोरोना बहुत खतरनाक बीमारी है। इसे महाबली हनुमान जी स्वाहा यानी खत्म करेंगे। नगर अंजड़ में दीवार पर लिखा यह मंत्र जनचर्चा का विषय भी बना हुआ है। लोग बाबूलाल की भगवान में अटूट आस्था को लेकर भी हैरान है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News