इंदौर में कोरोना का कहर, एक ही दिन में दो मरीजों ने तोड़ा दम

4/4/2020 4:01:32 PM

इंदौर(गौरव कंछल) छिंदवाड़ा के बाद प्रदेश की आर्थिक राजधानी में कोरोना से दो मरीजों की मौत हो गई। मरने वालों में एक 80 साल की महिला है, जबकि दूसरे मरीज की उम्र 42 साल है। दोनों का इलाज एमवाय अस्पताल में चल रहा था। इसके साथ ही जिले में कोरोना से मरने वालों की संख्या 7 और प्रदेश में अब तक दम तोड़ने वालों का आंकड़ा बढ़कर 11 गया है। शनिवार सुबह ही छिंदवाड़ा में भी इंदौर से आए 36 साल के युवक की जान गई थी।


आपकों बता दें कि प्रदेश में इंदौर में इस वायरस के संक्रमण तेजी से फैल रहा है। अब तक शहर में कोरोना पॉजिटिव की संख्यां 115 हो गई है। शनिवार को 3 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले है। अब तक 20 पॉजिटिव मरीजों की सेहत में सुधार हुआ है। जबकि 2000 लोगों को क्वॉरेंटाइन किया गया है। जिले में बढ़ते संक्रमण को देखते हुए सभी स्वास्थ्य अधिकारियों और कर्मचारियों को घर जाने पर मना कर दिया है। इन सभी के होटल में रुकने की व्यवस्था की गई है।

दूसरे नंबर पर सबसे ज्यादा मामले मुरैना में पाए गए हैं जहां पति पत्नी के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद एक साथ 10 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद जबलपुर, ग्वालियर, छिंदवाड़ा, शुक्रवार को इंदौर में संक्रमण के 23 नए मामले साम ने आए थे। अकेले इंदौर में ही मरीजों का आंकड़ा 115 तक पहुंच गया है। हालांकि जो पॉजिटिव मामले सामने आए हैं वे पहले से ही क्वारैंटाइन किए गए हैं। 

 

meena

This news is Edited By meena