खिड़की से कूदकर भागने की फिराक में था कोरोना मरीज, बड़ा सवाल आखिर बार-बार क्यों भाग रहे मरीज

8/28/2020 1:44:45 PM

जबलपुर(विवेक तिवारी): वैश्विक महामारी कोरोना वायरस को लेकर भले ही शासन प्रशासन सुविधाओं के लाख दावे करता हो लेकिन कभी कभी ऐसी तस्वीरें सामने आ जाती है। जो इनके झूठ की सारी पोल खोल देती है। एक ऐसा ही मामला एक बार फिर जबलपुर के नेताजी सुभाष चन्द्र बोस मेडिकल कॉलेज से सामने आया है। जहां कोरोना मरीज ने अस्पताल की दूसरी मंजिल से खिड़की के रास्ते भागने की कोशिश की। हालांकि मरीज खुद को कोई हानि पहुंचाता इससे पहले ही अस्पताल प्रशासन की उस पर नजर पड़ गई और उसे बचा लिया गया।



मेडिकल अस्पताल के कोविड वार्ड में पिछले पांच दिन से इलाज के लिए भर्ती मरीज खिड़की से कूद कर भागने की फिराक में था। इससे पहले ही वहां मौजूद अन्य मरीजों की नजर उस पर पड़ गई और उन्होंने मेडिकल डॉक्टर और वार्डबॉय को सूचना दी। इस पर मेडिकल टीम ने मरीज को समझा बुझाकर वापस वार्ड में भेज दिया।


आपको बता दें कि मेडिकल अस्पताल में कोरोना मरीज के भागने का यह एक सप्ताह में दूसरा मामला है। इससे पहले भी कोरोना मरीज ने भागने की कोशिश की थी। कोरोना मरीजों के बार बार भागने से अब अस्पताल प्रशासन सवालों के घेरे में है कि आखिर ऐसा क्यों है कि मरीज बार बार भाग रहे हैं। क्या मरीजों में दहशत है? या अंदर इंतजामों की कमी है? जो मरीज ऐसा कदम उठा रहे हैं? मामला जो भी है लेकिन कोरोना को लेकर मरीजों के दिलों में दहशत का माहौल है।

 

meena

This news is meena