तीन पॉजिटिव मरीजों को किया डिस्चार्ज, डॉक्टरों ने ढोल और तालियां बजाकर किया स्वागत

4/28/2020 4:33:13 PM

शाजापुर: शाजापुर कोरोना संक्रमण के तीन पॉजिटिव मरीज जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती थे। मंगलवार को उक्त तीनों पॉजिटिव मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद जिला अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया। इस दौरान आइसोलेशन वार्ड के बाहर CMHO, सिविल सर्जन सहित डॉक्टर स्वास्थ्य कर्मी बड़ी संख्या में मौजूद रहे।

PunjabKesari, madhya Pradesh, Bhopal, Lockdown, Corona, Shajapur

तीनों पॉजिटिव मरीजों के ठीक होने के बाद आइसोलेशन वार्ड के बाहर ढोल बजाकर और तालियां बजाकर तीनों का सम्मान किया गया। गौरतलब है कि शहर में ड्यूटी के दौरान आरक्षक भूपेंद्र सिंह की तबीयत बिगड़ने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था। सैंपल की रिपोर्ट में उन्हें कोरोनावायरस होने की पुष्टि हुई थी। इसके चलते उनका उपचार आइसोलेशन वार्ड में रखकर किया जा रहा था। इसी तरह ग्राम मोचीखेड़ी के मोहम्मद साजिद और 10 वर्षीय रिजवान की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आने पर उनका उपचार भी जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में ही किया जा रहा था। मंगलवार को तीनों की रिपोर्ट नेगेटिव आने पर तीनों को डिस्चार्ज कर दिया गया। अब जिले में एक भी कोरोना वायरस का मरीज भर्ती नहीं है।

PunjabKesari, madhya Pradesh, Bhopal, Lockdown, Corona, Shajapur

बता दें कि मोचीखेड़ी गांव की दो महिलाएं जिनमें कोरोनावायरस की पुष्टि हुई थी, उनका उपचार इंदौर में जारी है। डॉक्टरों की मानें तो उक्त दोनों मरीजों की रिपोर्ट भी नेगेटिव आ चुकी है। जल्द ही उन्हें भी इंदौर के अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News