कोरोना का कहर: झाबुआ में कलेक्टर ASP समेत 22 लोग पॉजिटिव, कटनी में आए 104 नए मामले

4/7/2021 12:34:26 PM

झाबुआ: मध्यप्रदेश में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। लगातार मरीजों की बढ़ती संख्या चिंता का सबब बनती जा रही है। सरकार औऱ प्रशासन द्वारा तमाम प्रयासों के बावजूद इस पर रोक नहीं लग पा रही है। इस दौरान बड़ी खबर आ रही है झाबुआ से जहां  कलेक्टर रोहित सिंह, डिस्ट्रिक्ट जज राजेश गुप्ता औरASP समेत 22 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।



दरअसल CMHO जयपाल सिंह ठाकुर ने इस बात की पुष्टि करते हुए जानकारी दी है। वहीं इन अधिकारियों के अलावा भी करीब 22 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। आपको बता दें कि इससे पहले भी झाबुआ में 46 कोरोना पॉजिटिव के मामले सामने आ चुके हैं। वहीं दूसरे जिले की बात करें तो कटनी जिले में भी कोरोना के मामले रोजाना बढ़ते ही जा रहे हैं। बीते दिनों कटनी मे कुल 104 नए मामलों की पुष्टि हुई वहीं अब तक जिले में कुल 429 कोरोना के नए मामले सामने आ चुके हैं।



बता दें कि कोरोना के चलते सरकार सख्त है। महाराष्ट्र से आने वाले बसों को फिलहाल रोक दिया गया है। बीते 24 घंटों में मध्यप्रदेश में कुल 3722 मामलों की पुष्टि हुई है वहीं 18 लोगों की मौत भी हो चुकी है। वहीं प्रदेश में अब तक एक्टिव केसों की संख्या बढ़कर कुल 24 हजार के पार पहुंच गई है। 

Vikas Tiwari

This news is Content Writer Vikas Tiwari