MP में बेलगाम हुआ कोरोना, 24 घंटे में सामने आए 923 मामले, भोपाल में फिर खुला मार्केट

4/12/2021 2:18:23 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): मध्यप्रदेश में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। पिछले 24 घंटे में प्रदेश मे कोरोना के 6 हजार से ज्यादा मामले सामने आए हैं वहीं 37 लोगों की मृत्यु हुई है। MP में सबसे ज्यादा कोरोना के मामले इंदौर से सामने आ रहे हैं। बीते 24 घंटों में वहां पर 923 पॉजिटिव मामलों की पुष्टि हुई है। वहीं राजधानी भोपाल में 824, ग्वालियर में 497. जबलपुर में 469 मामले कोरोना के सामने आए हैं। बात की जाए इंदौर शहर की तो अब तक यहां पर 9 लाख 93 हजार 307 सैम्पल लिए गए हैं। जिनमें 79434 मामले संक्रमित पाए गए हैं।
 

भोपाल में गोविंदपुरा मे तेजी से बढ़ रहे मामले...
वहीं भोपाल जिले के गोविंदपुरा में तेजी से कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं जिसके चलते कलेक्टर अविनाश लवानिया ने कहा है कि क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक में फैसला लिया जाएगा कि, अगर मामले बढ़ते है लॉक डाउन लगाने का फैसला लिया जायेगा। वहीं प्राइवेट संस्थानों के कोविड सेंटर बनाए जाने को लेकर उन्होंने कहा है कि अगर जरूरत तो पड़ी तो ऐसा भी किया जाएगा।

भोपाल में लॉकडाउन खुलते ही उमड़ी भीड़ ...
राजधानी भोपाल में सुबह के वक्त लॉकडाउन खुलते ही लोगों को जबरदस्त भीड़ देखी गई। भीड़ देखकर तो ऐसा लगा ही नहीं कि किसी भी व्यक्ति में कोरोना को लेकर कोई खौफ ही नहीं। कुछ ऐसी ही भीड़ उज्जैन कि चिमन गंज सब्जी मंडी से भी सामने आई। जहां सुबह के वक्त मंडी खुलते ही लोगों की लंबी भीड़ लग गई। इस बीच न तो यहां सोशल डिस्टेंसिंग देखी गई, न हो सभी लोगों ने मास्क पहना था।

Vikas Tiwari

This news is Content Writer Vikas Tiwari