खजुराहो एयरपोर्ट पर कोरोना वायरस के मरीज पहुंचने से मचा हड़कंप, फिर हुआ क्या देखें Video

3/5/2020 3:22:00 PM

छतरपुर(राजेश चौरसिया): खजुराहो एयरपोर्ट पर कोरोना वायरस से संदिग्ध दो पर्यटक मिलने से हड़कंप मच गया। कोरोना वायरस का नाम सुनते ही जहां 10 यात्री के दल को उड़ान भरने से रोका दिया गया। यात्रियों की जांच के लिए मेडिकल टीम एयरपोर्ट बुलाई गई। पर्यटन नगरी खजुराहो में यूनेस्को से घूमने आए दो पर्यटकों में कोरोना वायरस के लक्षण पाए जाने की खबर से खजुराहो एयरपोर्ट पर हड़कंप मच गया।

PunjabKesari

कोरोना की दहशत इस कदर लोगों में है कि कोई भी कर्मचारी इन पर्यटकों के पास नहीं गया। सभी पर्यटक विस्तारा एयरलाइन्स की फ्लाइट से अपने गंतव्य स्थान जा रहे थे। वहीं सुरक्षा एजेंसियों ने पर्यटकों को रोक कर जांच होने के बाद ही एयरपोर्ट से एम्बुलेंस से जिले के नोगांव अस्पताल में भर्ती कराने के लिए ले जाया गया। लकिन जैसे ही नौगांव वासियों को कोरोना वायरस के संदिग्धों की खबर मिली तो हालात बेकाबू हो गए।

PunjabKesari

गांववासियों ने अस्पताल में आये गए कोरोना वायरस से ग्रसित मरीजों का स्थानीय नागरिकों ने अस्पताल चौराहे पर रोक लिया और विरोध कर जाम लगा दिया। इसके बाद काफी हंगामा हुआ और पुलिस और प्रशासन ने पहुंच कर स्थानिय प्रशासन को समझाइस दी

PunjabKesari

इसके बाद डीएम सीलेंद्र सिंह ने मौके पर पहुंच कर सारे मामले को शांत किया। उन्होंने बताया कि विदेशी पर्यटकों में कोरोना के कोई भी लक्षण नहीं पाए गए हैं। यह सभी ठीक हैं उनमें कोरोना के कोई भी लक्षण नहीं है। उनकी (दिल्ली स्थित इटली एम्बेसी) एम्बेसी से बात हुई है वह सारी जिम्मेदारी ले रहे हैं। सस्पेक्टेड मरीजो को नौगांव से बस के माध्यम से दिल्ली और फ्लाइट के माध्यम से इटली भेजा जायेगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News