एक निगमकर्मी का सुसाइड नोट- मैंने लॉकडाउन में बेहतरीन काम किया, लेकिन...

11/1/2020 6:35:35 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में आत्महत्या के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं कुछ ऐसा ही मामला परदेशीपुरा थाना क्षेत्र के सुभाष नगर पानी की टंकी का है। जहां नगर निगम में काम करने वाले कर्मचारी ने अज्ञात जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। पुलिस को मृतक के पास एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसके आधार पर पुलिस आगे की जांच कर रही है।

रविवार को परदेशीपुरा थाना पुलिस को सूचना मिली थी सुभाष नगर पानी की टंकी के पास एक शव पड़ा है। जानकारी लगते ही पुलिस  मौके पर पहुंची और एक व्यक्ति का शव बरामद किया। पुलिस पड़ताल में व्यक्ति की पहचान जीतू यादव के रूप में हुई है। जीतू यादव निगम कर्मचारी है। पुलिस के अनुसार निगम कर्मी के पास एक सुसाइड मिला है। जिसमें निगम कर्मी ने कुछ लोगों द्वारा नीचा दिखाने की बात लिखी है जिसके कारण वह परेशान चल रहा था।

वहीं परिजनों का आरोप है कि कई दिनों से नगर निगम के अधिकारी उसके ट्रांसफर को लेकर को परेशान कर रहे थे जिसके कारण वह डिप्रेशन में था और काफी समय से उसको सैलरी भी नहीं मिली जिससे आर्थिक परेशानी से भी जूझ रहा था। फिलहाल पूरे मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल भिजवा दिया है। वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट और परिजनों के बयान के बाद आगे की वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। वही सुसाइड नोट में लिखा - लॉकडाउन में अच्छे से काम किया, पर कुछ लोग मुझे नीचा दिखाना चाहते हैं।

meena

This news is meena