इटारसी में कोरोना संक्रमण के मामलों में इजाफा,10 लोगों की हुई पुष्टि

4/11/2020 7:53:42 PM

होशंगाबाद(गजेंद्र राजपूत): मध्यप्रदेश के होशंगाबाद जिले के इटारसी में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। इटारसी में दो डॉक्टर सहित 5 लोगों में कोरोना की पुष्टि होने से जिले में हड़कंप मच गया है। इसके साथ ही इटारसी मैं कोरोनावायरस के मरीजों की संख्या बढ़कर 10 हो गई है। हालांकि 14 लोगों की रिपोर्ट आना बांकी है। कोरोना की एंट्री के साथ ही जिला प्रशासन ने इटारसी से जुड़ी सभी सड़कों को सील कर दिया है। आपको बता दें कि कोरोना वायरस के संक्रमण से अब तक दो डॉक्टरों समेत जिले में 10 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है, जिसके बाद जिले की सभी सीमाएं सील कर दी गई है।

एडिशनल एसपी घनश्याम मालवीय ने बताया कि जिले में शहरी इलाको में जो वार्ड उनमें वेरिकेडिंग की गई है। वार्डों को एक दूसरे से जॉइंट किया गया है और लोगों को घरों से बाहर नहीं निकलने दिया जा रहा। नगर पालिका कर्मचारी पुलिस प्रशासन व जिला प्रशासन की टीम काम कर रही है जिसमें ग्राम सुरक्षा समिति के लोगों को भी शामिल किया गया है,जिसके चलते इटारसी को पूरी तरह सील कर दिया गया है वही पुलिस की तैनाती बढ़ा दी गई है।

ग्राम सुरक्षा समिति के सदस्य ने बताया कि इटारसी में कोरोना वायरस के 6 मरीज थे। आज चारों ओर बढ़ गए हैं जिसको देखते हुए सावलखेडा से इटारसी पहुंच मार्ग को पूरी तरह बंद कर दिया गया है। बावजूद इसके लोग मान नहीं रहे हैं, प्रशासन लोगों को समझाइश दे रहा है। सुरक्षा समिति के सदस्य 24 घंटे पुलिस के साथ मिलकर ड्यूटी कर रहे हैं।

 

meena

This news is Edited By meena