दुष्कर्म पीड़िता की मां को जेल भेजने के मामले में पार्षद हकीम मोहम्मद पर गिरी गाज, BJP के प्रदेश अध्यक्ष ने किया निलंबित

5/22/2023 12:40:19 PM

बिलासपुर(शेष कुमार यादव) : रेप पीड़िता की बेवा मां को अनाचार के मामले में फंसाने के बाद रतनपुर में बवाल मचा हुआ है। स्थिति को देखते हुए बीते दिन पुलिस अधीक्षक बिलासपुर में रतनपुर थाना प्रभारी को लाइन अटैच किया था जिसके बाद आज मामले में संलिप्तता को लेकर रतनपुर पार्षद हकीम मोहम्मद के खिलाफ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने बड़ी कार्रवाई की। उन्होंने हकीम मोहम्मद को सभी पदों से मुक्त करते हुए निलंबन की कार्रवाई की गई है। इसके अलावा हकीम मोहम्मद से प्रदेश अध्यक्ष ने 7 दिनों के भीतर स्थिति स्पष्ट करने का निर्देश दिया है। पत्र में यह भी कहा गया है कि अगर 7 दिवस के भीतर स्थिति स्पष्ट नहीं की जाती है तो मोहम्मद हकीम पर कार्रवाई करते हुए पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निष्कासन की कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि दुष्कर्म पीड़िता की मां पर आरोपी के नाबालिग रिश्तेदार के साथ अनाचार के मामले में रतनपुर थाना प्रभारी ने बेवा महिला पर मामला दर्ज कर जेल भेज दिया था, जिसके बाद हिंदू संगठनों और रतनपुर के निवासियों द्वारा प्रदर्शन किया जा रहा था। इसे लेकर थाना घेराव के बाद बीते दिन रतनपुर बंद का आह्वान भी किया गया था जिसमें बड़ी संख्या में रतनपुर वासियों ने अपनी सहभागिता दी थी। वही भाजपा नेता हकीम मोहम्मद पर मामले में संलिप्तता और महिला को झूठे केस में फंसाने के आरोप लग रहे थे।

meena

This news is Content Writer meena