MP में गुंडों और माफियाओं का काउंटडाउन शुरु, इंदौर प्रशासन ने लिया बड़ा एक्शन

12/11/2020 6:15:41 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): मुख्यमंत्री के सख़्त निर्देश का असर दिखना शुरु हो गया है। जहां इंदौर पुलिस प्रशासन पिछले एक महीने से निगम के साथ मिलकर गुंडा विरोधी अभियान के तहत गुंडों और माफियाओं के मकान को जमींदोज कर रहा था। लेकिन शुक्रवार को पहली बार नशे के कारोबारियों के मकान पर निगम का हथौड़ा चला। पुलिस ने निगम के साथ मिलकर खजराना निवासी मजहर और नया बसेरा निवासी शहनवाज के मकानों पर बुलडोजर चला दी। इस दौरान बड़ी संख्या में पुलिस और निगमकर्मी मौजूद रहे। इस दौरान महिलाओं ने विरोध दर्ज करवाया लेकिन उनकी एक नहीं सुनी गई। 

PunjabKesari

ड्रग माफियाओं के खिलाफ एक्शन
मुख्यमंत्री के सख़्त निर्देश के तहत इंदौर प्रशासन ने एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत दर्ज प्रकरणों की कुंडली खंगाली गई। नशे के कारोबार से जुड़े रहे दो आरोपियों यहां कार्रवाई शुरू की गई। आरोपियों के निर्माण को ध्वस्त करने के लिए नगर निगम की टीम पहुंची और खजराना में मजहर नामक आरोपी और नया बसेरा में शाहनवाज नामक आरोपी के निर्माणों को ध्वस्त करने की कार्रवाई शुरू की।

PunjabKesari

भारी पुलिस बल भी मौजूद...
नगर निगम के अमले ने भारी पुलिस बल की मौजूदगी में कार्रवाई शुरू की। इस दौरान मजहर के मकान से तलवार भी बरामद की गई। नगर निगम को  पुलिस से मिली सूची के बाद शहर के दो अलग-अलग इलाकों में मकान ध्वस्त करने की कार्रवाई की गई है। रिमझिम बारिश के बीच निगम की टीम पुलिस के साथ मिलकर पोकलेन और जेसीबी मशीन लेकर मजहर के तीन मंजिला मकान को ध्वस्त करने पहुंची। यहां पर मकान के अवैध हिस्से को जमींदोज किया गया। वहीं, शहनवाज के दो मंजिला मकान पर भी बुलडोजर चला दी गई। पुलिस के अनुसार दोनों ही तस्करों पर एनडीपीएस एक्ट के तहत कई मामले दर्ज हैं।

PunjabKesari

आपको बता दें कि पुलिस ने बड़े गुंडे और माफियाओं की लिस्ट बनाई है। निगम के साथ मिलकर इन पर कार्रवाई की जा रही है। इसके पहले साजिद चंदनवाला, जीतेंद्र उर्फ नानू तायड़े, मनोहर वर्मा, अश्विन सिरोलिया, अरुण वर्मा, लकी वर्मा, गुंडे रवि काला, हिस्ट्रीशीटर असलम उर्फ मोटा, संजू राठौर, राजकुमार खटीक, बदमाश रिंकू उर्फ रूपेश चौधरी, गुंडे सत्यनारायण, कालू, धरम ठाकुर, सिकलीगर रघुवीर उर्फ मोंटी, राकेश उर्फ बबलू उर्फ पंक्चर, अलका, शुभम, भू-माफिया बब्बू और छब्बू, हिस्ट्रीशीटर गुंडे इस्लाम पिता सफी पटेल और मुश्ताक शेख, याकूब उर्फ काला, नरेंद्र जाट और नाबालिगों के शोषण के आरोपी प्यारे मियां के अवैध निर्माण पर कार्रवाई की जा चुकी है। इतना ही नहीं प्रशासन ने कम्प्यूटर बाबा और उनके करीबी रमेश तोमर के अवैध निर्माणों को भी ध्वस्त कर दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News