नवरात्रि के पहले दिन ही हिंदुओं की भावनाओं से खिलवाड़! पावन क्षिप्रा के तट पर मिली गायों की खालें

4/13/2021 6:21:56 PM

उज्जैन: धार्मिक नगरी उज्जैन में नवरात्रि के पहले दिन असामाजिक तत्वों द्वारा आम जन की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का घिनौना कृत्य सामने आया है। जहां शहर के थाना नानाखेड़ा, नीलगंगा व चिंतामन क्षेत्र को जोड़ने वाले नागदा बड़नगर मार्ग अंतर्गत एक ब्रीज़ पर जानवरों कि खाले लटकी मिली तो वही क्षिप्रा के पानी में व आस पास भी कई ताजी खाले पड़ी हुई दिखाई दी। जिसे गौ रक्षक व बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने देखा और बताया कि यह गायों की खालें है, सूचना के बाद पुलिस और FSL अधिकारी मौके पर पहुंचे और वहां पड़ी खालों के सैंपल लिए। पूरे मामले में पुलिस जांच कर रही है और अज्ञात के खिलाफ मामला भी दर्ज किया है।



एएसपी अमरेंद्र सिंह के मुताबिक, शहर के थाना नानाखेड़ा क्षेत्र अंतर्गत बड़नगर नागदा मार्ग पर पल के यहां कुछ जानवरों की खाल मिलने की सूचना प्राप्त हुई थी, पूरे मामले में मौके पर पहुंच कर जांच की गई है और अज्ञात पर प्रकरण भी दर्ज किया गया है। दोषियों के विरुद्ध इस तरह का कृत्य करने पर कठोर कार्यवाई की जाएगी। मौके पर निगम की टीम द्वारा सफाई कर जगह को सीज किया गया है।



बजरंग दल के जिला सह संयोजक पिंटू कौशल ने जानकरी देते हुए बताया कि आज गुड़ी पड़वा, हिन्दू नव वर्ष पर शहर के शांति पैलेस होटल के पीछे ब्रीज़ पर व नीचे नदी में गाय की खालें मिली है जो बेहद दुर्भाग्य की बात है। लॉक डाउन के बावजूद असामाजिक तत्वों द्वारा माहौल खराब करने का कार्य किया जा रहा है। पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि सब पुलिस के आड़े में हो रहा है हम इसका आगे भी लगातार विरोध करते रहेंगे।

meena

This news is Content Writer meena