क्रिकेट सट्टेबाज प्रवीण उर्फ पप्पू राय बेटे समेत गिरफ्तार, क्राइम ब्रांच ने लैपटॉप,फोर्ड कार और लाखों की नगदी भी की बरामद

5/26/2022 11:35:15 AM

उज्जैन(विशाल सिंह): उज्जैन का कुख्यात क्रिकेट का सटोरियों प्रवीण उर्फ पप्पू राय बेटे सहित क्राइम ब्रांच के चक्रव्यू में फंस गया। क्रिकेट सट्टेबाजी का देशभर में बड़ा नेटवर्क है। क्राइम ब्रांच की टीम ने 3 लाख 70 हजार नगद व मोबाइल एक लैपटॉप और एक फोर्ड कंपनी की महंगी कार बरामद की। जांच में कई और बड़े खुलासे होने की संभावना है।



आज गुरुवार को सुबह उज्जैन के कुख्यात क्रिकेट आईपीएल के सटोरियों प्रवीण उर्फ पप्पू राय के घर पर क्राइम ब्रांच की टीम ने छापेमारी की। पप्पू उर्फ प्रवीण को देर रात उसकी कार से सड़क पर रोक कर गिरफ्तार किया गया और फिर पप्पू राय के मिर्जा नईम बैग स्थित घर पर छापा मारा गया। घर से पप्पू राय के लड़के शुभम राय को भी गिरफ्तार किया गया। क्राइम ब्रांच प्रभारी विनोद मीणा और उनकी टीम रात भर से सर्चिंग कर रही थी।



पुलिस ने नईम बेग मार्ग स्थित घर से क्राइम ब्रांच की टीम ने कार्रवाई में 3 लाख 70 हजार नगद 16 मोबाइल 2 एलसीडी और फ्रॉड कंपनी की एंडेवर कार बरामद की है। इस आईपीएल सट्टेबाज की उज्जैन से लेकर मुंबई तक बड़े बड़े सटोरियों के साथ नेटवर्क है। कुछ सूत्र भी पुलिस को मिले हैं। क्राइम ब्रांच उज्जैन के एक बड़े क्रिकेट बुकी के माध्यम से क्रिकेट सटोरियों का उज्जैन जिले में एक बड़ा नेटवर्क ध्वस्त कर सकती है।

meena

This news is Content Writer meena