होलकर स्टेडियम में आमने-सामने होंगी भारत-विंडीज की टीमें, जानें कब होगा मैच

9/5/2018 6:32:52 PM

इंदौर: अक्टूबर-नवंबर में भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाली सीरीज के दौरान 24 अक्टूबर को दोनों टीमें इंदौर के होलकर स्टेडियम में आममे-सामने होंगी। दोनों के बीच यहां दूसरा एकदिवसीय मैच खेला जाएगा। यह दूसरी बार है जब वेस्टइंडीज की टीम होलकर स्टेडियम में एकदिवसीय मैच खेलेगी।

दरअसल वेस्टइंडीज की टीम 4 अक्टूबर से 11 नवंबर तक इंडिया टूर पर रहेगी। इस दौरान दोनों टीमें 2 टेस्ट मैच, 5 वन-डे और 3 टी-ट्वेंटी मैच खेलेगी। सीरीज की शुरुआत टेस्ट मैच से होगी। वन-डे मैच में पहला मुकाबला 21 अक्टूबर को गुवाहाटी में, 24 अक्टूबर को दूसरा इंदौर में, तीसरा मुकाबला 27 अक्टूबर को पुणे, चौथा 29 अक्टूबर को मुंबई में और एक नवम्बर को तिरुवंतपुरम में आखिरी मुकाबला होगा।



अगर सभी मैचों को मिलाकर देखा जाए तो पांचवी बार वेस्टइंडीज की टीम इंदौर में मैच खेलेगी। इससे पहले वेस्टइंडीज की टीम ने 9 दिसंबर 2011 को होलकर स्टेडियम में, 1983 में नेहरु स्टेडियम में ओडीआई मैच खेला था। इसके आलावा वेस्टइंडीज 1978 में नेहरु स्टेडियम में ही सेन्ट्रल जोन और 1966 में कंबाइंड ईस्ट-सेन्ट्रल जोन के खिलाफ तीन दिवसीय प्रेक्टिस मैच खेल चुकी है।

Prashar

This news is Prashar