Pakistan के खिलाफ शहडोल की पूजा वस्त्रकार की धमाकेदार बल्लेबाजी, चुनी गई प्लेयर आफ द मैच

3/7/2022 8:40:45 PM

शहडोल (अजयअरविंद नामदेव): किसी ने सच ही कहा है कि आगाज के लिए सिर्फ एक शुरुआत की जरूरत होती है। एक बार अगर सफलता मिल जाए, तो फिर सारी दिक्कतें और सारी रुकावटें खुद-ब-खुद दूर हो जाती हैं। कुछ ऐसी ही शहडोल की पूजा वस्त्रकार ने कर दिखाया है। शहडोल की पूजा वस्त्राकर के शानदार खेल प्रदर्शन ने सभी को अचंभित कर दिया है। पूजा ने पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मुकाबले में 59 गेंद में 67 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली। जिसमें उन्होनें 8 चौके जड़े, इसी पारी के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। 

पूजा, पहले ही मुकाबले में बन गई स्टार

शहडोल की पूजा वस्त्राकर ने कमाल कर दिखाया और वर्ल्ड कप के अपने पहले ही मैच में प्लेयर ऑफ द मैच बनकर इतिहास बना दिया है। मौजूदा वर्ल्ड कप में भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ अपना पहला मुकाबला खेला, जो हाई वोल्टेज मैच था। यहां भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन किया और 107 रन से बड़ी जीत हासिल की। पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय महिला टीम की ओर से पूजा वस्त्राकर को भले ही गेंदबाजी करने का मौका नहीं मिला। लेकिन उन्होंने बल्लेबाजी में ही ऐसा कमाल कर दिखाया कि अब उन्हें हर कोई जानने लगा है। पूजा, वर्ल्ड कप के अपने पहले ही मुकाबले के बाद स्टार बन चुकी हैं।पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मुकाबले में पूजा वस्त्राकर ने 59 गेंद में 67 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली। जिसमें उन्होनें 8 चौके जड़े, इसी पारी के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। 

पिता के बेटी को क्रिक्रेट खेलते देख झलके आंसू

शहडोल में रहने वाले पूजा वस्त्रकार के स्वजनों में खुशी का माहौल है। इन लोगों ने पूजा का पूरा मैच देखा। पूजा की बहन निशा वस्त्रकार से जब बात की गई तो उन्होंने कहा कि मुझे बहुत खुशी हुई कि जब मेरी बहन न्यूजीलैंड में अपने बल्ले से रन बटोर रही थी। पूजा के पिता बंधनराम वस्त्रकार भी टीवी के सामने बैठकर अपनी बेटी का मैच देख रहे थे। जब कमेंट्री सुन रहे थे और उनकी बेटी पूजा का नाम उनके कानों में जा रहा था तो उनके खुशी से आंसू झलक रहे थे।

पूजा ने 14 वनडे मैच में आजमाई है किस्मत 

पूजा वस्त्राकर के क्रिकेट करियर की बात की जाए तो पूजा वस्त्रकार ने 2 टेस्ट मैच खेले हैं। जिसमें उन्होंने 37 रन अब तक बनाये हैं, तो वही गेंदबाजी में 5 विकेट हासिल किए हैं। वनडे मैच की बात करें, तो 14 वनडे मैच अब तक खेल चुकी हैं। जिसमें उन्होंने 257 रन बनाए हैं और 6 विकेट लिए हैं, तो वहीं T20 मैच की बात करें, तो 24 टी 20 मैच में उन्होंने 157 रन बनाए हैं और 19 विकेट अब तक हासिल कर चुकी हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News