MP में चरम पर अपराध, नाबालिग की खरीदफरोख्त के बाद किया दुष्कर्म

4/3/2019 4:10:49 PM

सतना: प्रदेश में मानव तस्करी जैसी शर्मनाक मामले थमने का नाम नहीं ले रहे। हाल ही में पुलिस ने दो मानव गिरोह का पर्दाफाश किया था लेकिन यह मानव तस्करी का यह घिनौना कारोबार दिन प्रतिदिन अपने पैर पसार रहा है। लिहाजा सतना पुलिस ने एक बार फिर मानव तस्करी गिरोह का खुलासा किया है। जहां शिकायतकर्ता के पड़ोसी ने नाबालिगा को अगवा कर लिया तथा अपने दोस्त को बेच दिया। पुलिस ने इस मामले में दो  महिला समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।



जानकारी के अनुसार, जैतवारा कस्बे से 9 जनवरी की शाम एक नाबालिक का अपहरण हो गया था। पड़ोस के रहने वाले शेषमणि ने किशोरी को अगवा कर अपने दोस्त के घर छोड़ दिया। आरोपी के दोस्त ने लड़की के साथ एक माह तक लगातार दुराचार किया। हद तो तब हो गई जब उसने बच्ची को सागर जिले के हीरापुर निवासी बल्ली सेन को 52 हजार में बेच दिया। एक दिन मौका पाकर बच्ची ने फोन पर अपनी मां को आपबीती  बताई जिसे सुनकर मां के होश उड़ गए।



उधर दो माह से सिर्फ़ अपहरण का मामला दर्ज कर सुस्त बैठी पुलिस बच्ची के बारे में सूचना मिलते ही एक्शन मोड़ में आ गई और मोबाइल लोकेशन तथा अन्य सुराग के जरिए सागर जिले के हीरापुर गांव से युवती को बरामद कर लिया। पुलिस ने इस मामले में नाबालिग को अगवा करने वाले शेषमणि डोहर, पत्नी पूजा डोहर, अभिषेक उर्फ राजकुमार और सागर के हीरापुर निवासी लड़की के खरीददार बल्ली सेन को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ कर रहे पुलिस अधीक्षक की माने तो इन आरोपियों ने सतना जिले की दो और नाबालिगों को अगवा कर बेचने की बात स्वीकारी है जिसकी तफ्तीश जारी है।

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR