आर्थिक राजधानी में बढ़ रहे अपराध! इंदौर मे बदमाशों ने पुलिस को मारी चाकू,2 जवान घायल, आरोपी फरार

9/13/2021 2:43:36 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में आम जनता तो छोड़िए पुलिस भी सुरक्षित नहीं है। जहां एक ओर SP और 600 से ज्यादा जवानों, अधिकारियों का मार्च पूरे इंदौर की सड़कों पर था, लेकिन कुछ देर बाद रात में इंदौर में नशे धुत बदमाश ने चेकिंग कर रहे दो पुलिसकर्मियों को चाकू मार दिए। दोनों जवानों को अस्पताल में भर्ती किया है। वहीं आरोपियों की तलाश की जा रही है।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, attack on police, Indore, crime, financial capital, Indore Police

इंदौर शहर मुख्यमंत्री के सपनों का शहर कहा जाता है। लेकिन यहां जनता तो ठीक अब पुलिस भी सुरक्षित नहीं रही, इंदौर में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। ऐसा लगता है कि बदमाशों में खाकी का कोई खौफ ही नहीं है। इसकी बानगी राऊ के IIM कॉलेज टीही फाटे पर रविवार रात देखने को मिली। यहां एक हेड कांस्टेबल वाहन चेकिंग कर रहे थे। तब एक युवक ने पुलिस को सूचना दी, कि इस युवक के पास हथियार नुमा चीज़ है। पुलिस ने बदमाश को रोका और तलाशी ले रहा था। तभी उसने चाकू से पेट पर हमला कर दिया। दूसरे कांस्टेबल ने पीछा कर उसे दबोचा तो उस पर भी हमला किया और फरार हो गया। यह सारा घटनाक्रम उस वक्त हुआ जब शाम से रात तक दोनों एसपी सहित पूरा पुलिस फोर्स सड़कों और चौराहों पर चेकिंग कर रहा था।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, attack on police, Indore, crime, financial capital, Indore Police

पुलिस के मुताबिक इंदौर के राऊ थाने के हेड कांस्टेबल मोहम्मद अमीन और कांस्टेबल अजय सिंह चेकिंग कर रहे थे। एक रेस्त्रां संचालक से उन्हें एक संदेही बदमाश के घूमने की जानकारी मिली। वे दोनों बदमाश के पास पहुंचे तो वह भागने लगा। हेड कांस्टेबल अमीन ने दबोचा तो बदमाश ने चाकूनुमा नुकीले हथियार से उनके पेट में वार कर दिया। इसके बाद पकड़ से छूटकर भागने लगा। कांस्टेबल अजय सिंह ने उसे दबोचा तो बदमाश उस पर भी वार कर पास में मक्के के खेत में छुप गया। पुलिस ने देर रात बदमाशों को पकड़ने के लिए पूरे खेत को घेर लिया। देर रात तक बदमाश की सर्चिंग जारी रही। हालांकि बड़ी-घनी झाड़ियां होने से पुलिस को अंधेरे में वह नहीं दिखा। हेड कांस्टेबल को चोइथराम हॉस्पिटल ले जाया गया है। उसकी हालत खतरे से बाहर है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News