Video: लॉकडाउन में अपराधियों के हौसले बुलंद, 6 साल के मासूम के अपहरण की कोशिश

5/1/2020 12:36:05 PM

डबरा(भरत रावत): लॉकडाउन में भी अपराधियों के हौंसले बुलंद है। मध्य प्रदेश के डबरा जिले में एक ऐसी अप्रिय घटना टल गई जिसका अंजाम खौफनाक हो सकता था। वारदात का सारा वाक्या सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया, मामला जेल रोड रहने वाले श्रीवास्तव परिवार के 6 वर्षीय बेटे के अपहरण से जुड़ा है। जिसे तीन बदमाशों द्वारा अगवा करने की कोशिश नाकाम हो गई। जब यह मामला पुलिस के सामने आया तो पुलिस भी मामले को लेकर सक्रिय हो गई। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने कुछ बदमाशों को गिरफ्तार भी किया है।

लॉक डाउन के दौरान जहां लोग अपने घरों में कैद है, वहीं बेरोजगारी झेलने के साथ-साथ बदमाशों को भी खाली घरों के ठिकाने नहीं मिल पा रहे हैं, अपराधी किसी बड़ी ताक में रहते हैं। चीनोर रोड स्थित जेल रोड पर अभिषेक श्रीवास्तव अपने परिवार के साथ रहते हैं। जहां उनका 6 वर्षीय बेटा आर्यन सीढ़ियों पर खेल रहा था। तभी एक बाइक पर तीन लोग सवार होकर आए और बच्चे को अगवा करने का प्रयास किया, लेकिन मौके पर बच्चे की मां आहट सुनकर दरवाजे पर आई जैसे ही उन बदमाशों ने बच्चे की मां को आते देखा तो वे बाइक पर सवार होकर रफूचक्कर हो गए।

जब मामले के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए तो साफ-साफ दिखाई दिया कि बच्चे को अगवा करने के लिए बदमाश आए हुए थे जिसकी सूचना उन्होंने देहात थाने में तहरीर दर्ज कराई। पुलिस हालांकि पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है।

meena

This news is Edited By meena