बदमाशों ने चटकाएं सरकारी शराब की दुकान के ताले, 10 लाख से ज्यादा का गल्ला साफ

9/12/2022 5:00:54 PM

जगदलपुर (सुमित सेंगर): जगदलपुर में पुलिस (jagdalpur police) अपराध (crime in jagdalpur) रोकने के ढेरों दावे तो कर रही है लेकिन क्राइम ग्राफ (crime graph) तेजी से बढ़ रहा है। इसी कड़ी में अज्ञात चोरों ने शहर के एक सरकारी शराब की दुकान (government liquor shop) को अपना निशाना बनाते हुए वहां रखे लाखों रुपयों पर अपना हाथ साफ कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल पर जायजा लिया। इसके साथ ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

बदमाशों ने उड़ाए 10.5 लाख रुपये

बोधघाट थाना प्रभारी लालजी सिन्हा ने बताया कि बीती रात अज्ञात चोरों ने गीदम रोड में स्थित सरकारी शराब दुकान को अपना निशाना बनाया। चोरों ने शराब दुकान का शटर में लगे ताले को तोड़कर अंदर प्रवेश किया। इसके बाद चोरों ने दुकान के अंदर रखे लगभग 10.5 लाख रुपयों पर अपना हाथ साफ कर दिया। दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की जानकारी चोरों को पहले से ही थी। इसलिए चोरों ने सीसीटीवी कैमरे की हार्डडिस्क अपने साथ ले गए।

पुलिस ले रही है  डॉग स्क्वायड की मदद 

जानकारी के मुताबिक चोरी की राशि का आंकड़ा बढ़ सकता है। फिलहाल बोधघाट पुलिस (bodhghat police station) मामले की जांच में जुटी है। जांच के लिए एक विशेष टीम बनाई गई है। जिसमें सभी थाना प्रभारी के साथ फॉरेंसिक टीम और साइबर के साथ डॉग स्क्वायड को लेकर आसपास के इलाकों की छानबीन की जा रही है। आसपास लगे सभी सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है।

 

 

Devendra Singh

This news is News Editor Devendra Singh