छतरपुर में बकरी के साथ दरिंदगी, मिंटी अली ने घिनौनी हरकत को दिया अंजाम

Saturday, Aug 31, 2024-02:39 PM (IST)

छतरपुर (राजेश चौरसिया) : छतरपुर जिले में एक बकरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी पर मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार, छतरपुर जिले के लवकुश नगर थाना क्षेत्र में रहने वाले कल्लू उर्फ लक्ष्मी कुशवाहा ने लवकुश नगर थाने में पहुंचकर इस बात की शिकायत दर्ज कराई कि उनकी बकरी के साथ मिंटी अली नाम के एक व्यक्ति ने दरिंदगी की है।

PunjabKesari

पहले तो पुलिस को कल्लू कुशवाहा की बात पर भरोसा नहीं हुआ लेकिन जब बकरी का मेडिकल परीक्षण कराया तो मामले में घटना की पुष्टि होना पाया गया जिसके बाद पुलिस ने आरोपी मिंटी अली के खिलाफ BNS की धारा 151 के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

PunjabKesari

●पुलिस अभिरक्षा में मेडिकल के लिए पशु चिकित्सालय पहुंची बकरी..

घटना के बाद पुलिस बकरी को उसके मालिक के साथ मेडिकल जांच के लिए पशु चिकित्सालय ले गई। जहां पर उसका मेडिकल परीक्षण कराया गया। मेडिकल परीक्षण करने वाले डॉक्टर सुरजीत पटेल ने बताया कि पुलिस के सहयोग से एक बकरी को जांच के लिए लाया गया था जांच में बकरी के गुप्तांग में सूजन और घाव पाए गए आगे की जांच के लिए विसरा का नमूना लेकर भोपाल जांच के लिए भेज दिया गया है।

वहीं लवकुशनगर के थाना प्रभारी ने प्रशांत सेन ने बताया कि लवकुशनगर थाने के वार्ड नंबर 4 में रहने वाले कल्लू कुशवाहा उर्फ लक्ष्मी कुशवाहा ने थाने में आकार इस बात की रिपोर्ट दर्ज कराई की उसकी बकरी बंधी हुई थी कुछ देर बाद अचानक से चिल्लाने की आवाज आने लगी मौके पर जाकर देखा तो आरोपी मिंटी अली इसके साथ गलत काम कर रहा था जब मैंने उससे बात की तो वह मौके से भाग गया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पर बीएनएस की धारा 151 के तहत मामला दर्ज कर लिया और आगे की जांच के लिए नमूना भोपाल भेजा गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News