पत्थर से कुचलकर युवक की हत्या, फैली सनसनी

12/20/2018 2:14:00 PM

ग्वालियर: जिले में नदीपार टाल देशी कलाली के पास एक युवक की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी गई। फिलहाल मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। घटना मंगलवार-बुधवार की रात की है। बुधवार सुबह क्षेत्रीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। शव के पास ही खून से सने 4 पत्थर डले हुए थे। साथ ही एक कपड़े की गठरी मिली है, जिससे युवक का चेहरा ढका था। पुलिस ने फोरेंसिक एक्सपर्ट से जांच कराने के बाद शव को निगरानी में लिया है। फिलहाल पड़ताल की जा रही है।

 

मिली जानकारी के अनुसार, थाटीपुर थानाक्षेत्र स्थित नदीपार टाल देशी कलारी के पास खाली प्लॉट पर जब स्थानीय लोग पहुंचे तो एक युवक चित अवस्था में पड़ा देखा गया। युवक के चेहरे पर एक गठरी रखी थी। उसके शरीर में कोई हलचल नहीं होने पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची। गठरी को हटाया तो देखा कि, युवक का चेहरा बुरी तरह पत्थर से कुचला गया था।

शव से कुछ ही दूरी पर खून से सने 4 पत्थर पड़े थे। पहली ही नजर में पत्थर से कुचलकर हत्या का मामला दिखने पर तत्काल वरिष्ठ अधिकारियों व फोरेंसिक एक्सपर्ट को कॉल किया गया। फोरेंसिक एक्सपर्ट अखिलेश भार्गव मौके पर पहुंचे और बारीकी से जांच की गई। मृतक की जेब से कोई भी सामग्री ऐसी नहीं मिली है कि उसकी शिनाख्त की जा सके। पुलिस के सामने पहले शिनाख्त की चुनौती है उसके बाद हत्या आरोपियों की पहचान हो सकेगी।

 

 

suman

This news is suman