अपहरण के आरोपी को ट्रैस करने के लिए महिला CSP बन गई उसकी प्रेमिका, और इस तरह गिरफ्त में आ गया बदमाश

12/5/2020 7:06:08 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में पुलिसिंग से जुड़ा एक शानदार और हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, यहां पर पुलिस ने एक अपहरण के केस को इस तरह सुलझाया, कि इसे जानकर लोग दांतों तले उंगली दबाने पर मजबूर हैं। दरअसल इस पूरे मामले में एक सनकी आशिक को ट्रैस करने के लिए सीनियर पुलिस अफसर इंदौर सीएसपी सौम्या जैन खुद आरोपी की प्रेमिका बन गई और उससे फोन पर बात करने लगी, आरोपी भी सीएसपी अफसर की बातों में फंस गया, जिसकी मदद से पुलिस ने उसे ट्रैस करके खरगोन के जंगलों से गिरफ्तार कर लिया।



दरअसल ये घटना इंदौर के चन्दन नगर इलाके की है, जहां प्रेम की सनक ने एक युवक को इतना पागल कर दिया, कि उसने जिस महिला से प्यार किया था वो उसे छोड़कर चली गई। इसके बाद महिला की मौसी के बेटे का अपहरण कर लिया, बाद में आरोपी का फोन अपहरण किए गए नाबालिग की मां के पास पहुंचा और उसने शर्त रखी, कि जब तक उसकी प्रेमिका उसके पास नहीं आ जाती तब तक वो बच्चे को नहीं छोड़ेगा। इस मामले की जानकारी पुलिस को मिली तो तत्काल सीएसपी सौम्या जैन सक्रिय हुई और उन्होंने मासूम को कुछ न हो इसके लिए खुद उसकी प्रेमिका बनकर बात करने लगी। 



इधर, पुलिस ने आरोपी दीपक के मोबाइल को ट्रेस किया तो उसकी लोकेशन खरगोन की निकली और फिर मौके पर पहुंची पुलिस टीम के शामिल महिला आरक्षक ने बच्चे की मौसी की बनकर बात की और आरोपी से मिलने पहुंची। इसी दौरान पुलिस ने आरोपी को धरदबोचा और बच्चे को सकुशल बरामद किया। एसपी पश्चिम महेशचंद्र जैन ने पूरी घटना का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को नकद इनाम दिया वही सीएसपी सौम्या जैन के आइडिए की तारीफ भी की।



बता दे कि आरोपी का जिस महिला से संबंध था वो अपने पति को छोड़ चुकी है और वो कुछ दिन तक आरोपी के साथ भी रही है लेकिन आरोपी की हरकतों के चलते उसने आरोपी को छोड़ दिया था। जिसके बाद आरोपी प्रेम में पागल हुआ और उसने मौसेरे भाई का अपहरण कर लिया।

meena

This news is meena