छत्तीसगढ़ सरकार ने प्रदेश वासियों से किए हैं 36 झूठे वायदे, जनता देगी जवाब: डी पुरंदेश्वरी

5/8/2022 5:42:16 PM

रायपुर (शिवम दुबे): रायपुर पहुंची बीजेपी प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी (bjp state incharge d purandeswari) ने प्रेस वार्ता कर कहा कि समय समय पर यह दौरा होता रहता है। पांचों संभागों की बैठक हुई है। संगठन को मजबूत करने और कार्य विस्तारक योजना का शुभारम्भ किया जाएगा। डी पुरंदेश्वरी (d purandeswari) ने भूपेश सरकार (bhupesh government) पर हमला बोलते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में बहुत सारे मुद्दे ऐसे हैं, जिन्हें तत्कालीन सरकार ने पूरे नहीं किए हैं। यहां की जनता काफी आक्रोशित है। छत्तीसगढ़ सरकार के प्रति हम जनता के बीच जाएंगे। डी पुरंदेश्वरी (d purandeswari) ने आरोप लगाया कि छत्तीसगढ़ में भ्रष्टाचार चरम पर है।

PunjabKesari

जनता के बीच में लेकर जाएंगे केंद्र की नीतियों को: बीजेपी प्रदेश प्रभारी

प्रधानमंत्री आवास योजना (pm awas yojna) जैसी मुद्दों को लेकर जनता के बीच बीजेपी जाएगी, जो उपलब्धियां यहां के गरीब को मिलना चाहिए, वह छत्तीसगढ़ की जनता को नहीं मिल रही है। वर्मी कम्पोस्ट (vermi compost) का जिक्र करते हुए बीजेपी प्रदेश प्रभारी (bjp state incharge) ने कहा छत्तीसगढ़ में वर्मी कम्पोस्ट (vermi compost) के नाम पर छत्तीसगढ़ के किसानों के साथ छलावा हो रहा है। वह वर्मी कम्पोस्ट नहीं बल्कि मिट्टी ही मिट्टी है। वहीं ई-मंडी के माध्यम से अब किसान किसी भी राज्य में अपना धान बेच सकता है। इस प्रकार की योजना केंद्र सरकार (central government) ने किसानों के हित में लाई है। 

खुद की पार्टी के लिए धोखाधड़ी करते हैं CM भूपेश: डी पुरंदेश्वरी

डी पुरंदेश्वरी (d purandeswari) ने कहा जो विकास छत्तीसगढ़ में हुआ है वह भाजपा के शासनकाल में ही हुआ है। छत्तीसगढ़ सरकार ने छत्तीसगढ़ वासियों को 36 झूठे वायदे दिए हैं। आगे चुनाव में छत्तीसगढ़ की जनता जवाब देगी। वहीं 16 मई को bjp प्रदर्शन करेगी। बीज, खाद और धान को उठाने में धोखा होता है, उसका भी जवाब CM को देना होगा। हम वोट बैंक की राजनीति नहीं करते है। बीजेपी, विकास के लिए राजनीति करती है। बीजेपी ने 15 सालों में छत्तीसगढ़ का विकास किया है। लेकिन यह सरकार विकास के मामले में पूरी तरह से विफल है।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News