दबंगों के हौसले बुलंद, दिन दहाड़े भरे बाजार से युवकों को अगवा कर बुरी तरह पीटा

9/12/2021 5:00:44 PM

सागर(देवेंद्र कश्यप): मध्य प्रदेश में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि दंबग दिनदहाड़े लूटपाट, मारपीट, की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इसी कड़ी में अब भरे बाजार में लोगों को अगवा करने की घटनाएं भी सामने आने लगीं हैं। ताजा मामला सागर जिले से सामने आया है जहां बीते दिन भीड़ भाड़ वाले रविंद्र भवन के पास से दो युवकों को अगवा कर लिया गया। अगवा हुए युवक ने चंगुल से छूटकर पुलिस को सूचना दी और दूसरे युवक को चंगुल से छुड़ाया।

PunjabKesari

ताजा मामला सागर के बस स्टैंड के पास रविंद्र भवन का है जिसमें पीड़ित युवकों मंटू पाठक और राजकुमार साहू ने आरोप लगाया है कि रामअवतार पांडे ने अपने साथियों के साथ मिलकर रविंद्र भवन के पास से दोपहर तकरीबन 3:00 बजे चार से पांच साथियों के साथ मिलकर उन्हें अगवा कर लिया और साईं खेड़ा स्थित वेयरहाउस में बंधक बनाकर सारी रात चेन जंजीर से हाथ पैर बांधकर बेल्ट और लाठी-डंडों से मारपीट की।

PunjabKesari

रात में करीब 3:00 बजे राजकुमार साहू नामक पीड़ित आरोपियों के चंगुल से छूट कर गांव वालों तक पहुंचे और गांव वालों के सहयोग से पुलिस लेकर दूसरे युवक को बचाने के लिए पहुंचे। जिसके बाद सिविल लाइन पुलिसकर्मियों ने बंधक बनें पीड़ितों को आरोपियों के चंगुल से छुड़ाया। इस पूरे घटनाक्रम के दौरान पीड़ितों ने आरोप लगाया है कि पुलिस मामले में निष्पक्ष जांच नहीं कर रही और पीड़ितों का आरोप है कि पुलिस उनको सुबह 7:00 बजे ही थाने लेकर आई थी। बावजूद इसके शाम 4:00 तक पुलिस द्वारा उनका कोई मेडिकल नहीं करवाया गया। इस वजह से पीड़ित युवक थाने में सारा दिन दर्द से कराहते रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News