दबंगों ने बीच बाजार में युवक की रस्सी से बांधकर की पिटाई, 10 आरोपियों की हुई गिरफ्तारी

8/1/2019 12:01:55 PM

मध्य प्रदेश: देवास जिले में युवक की पिटाई का एक मामला सामने आया है। दरअसल, दबंगों ने पैसे के लेनदेन को लेकर युवक की सरेआम बीच बाजार में ही रस्सी से बांध कर सड़क पर घसीटा और उसके साथ मारपीट की। वहीं बीच बाजार में हुई इस घटना के बाद जागी पुलिस ने क्षेत्र के 12 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। यह पूरा मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र इटावा का है।
 

फंड के करीब 50 लाख रुपयों के विवाद से जुडा है मामला:
आपको बता दें कि राम सिंह झारे वाले का ब्याज का धंधा है और उसका इस क्षेत्र में काफी दबदबा है। पैसे के लेनदेन को लेकर दंबगो ने इटावा के रहने वाले राजेन्द्र दरबार को रस्सी से बांधकर घसीटा और उसके साथ मारपीट की। सीएसपी अनिल सिंह राठौड़ ने बताया कि इस विवाद के बाद करीब एक दर्जन से अधिक आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने भी कार्रवाई करते हुए 10 से अधिक आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। सूत्रों के अनुसार फंड के करीब 50 लाख रुपयों को लेकर यह विवाद हुआ है।

बाजार में हुई घटना से लोगों में दहशत का माहौल, मूकदर्शक बनी पुलिस की कार्यप्रणाली पर उठे सवाल:
दरअसल,  बीच बाजार में हुई इस गुंडागर्दी के बाद लोगों में दहशत का माहौल है। जहां यह वारदात हुई वहां से कुछ ही दूरी पर पुलिस चौकी होने के बावजूद इस घटना पर पुलिस के मूकदर्शक बने रहने से पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े हो गए हैं।

meena

This news is Edited By meena