Video: दबंगों ने फिल्मी स्टाइल में पेशी पर आए अपराधी को पुलिस की गिरफ्त से छुड़ाया

12/8/2018 5:48:40 PM

भिंड: प्रदेश में दंबगों के हौंसले इतने बुलंद हो चुके हैं कि आए दिन पुलिस पर हमले हो रहे है। इनको कानून का भी कोई भय नहीं है। ताजा मामला जिले के भिंड से है। जहां पुलिस द्वारा पेशी पर लाए गए हत्या के आरोपी को उसका भाई और कुछ दबंग पुलिस पर हमला कर छुड़ा ले गए।



जानकारी के अनुसार, वारदात ग्वालियर के महाराजपुरा थाना से महज 3 किलोमीटर दूर लक्षमणगड़ की पुलिया का है। जब शुक्रवार सुबह भोपाल पुलिस के हवलदार मयाराम के नेतृत्व में तीन सिपाही, प्रमोद यादव, हाकिम खान, विवेक शर्मा हत्या आरोपी भीम यादव को ट्रेन से ग्वालियर लाए थे और यहां से सड़क मार्ग से भिंड पेशी पर ले जा रहे थे। तभी रात को लौटते वक्त दो गाड़ियों में सवार होकर आए भीम के भाई और उसके साथियों ने पुलिसकर्मियों की आंख में मिर्ची झोंकी और उनकी जमकर पिटाई की। वे हत्या के आरोपी भीम यादव को पुलिस हिरासत से छुड़ा ले गए और साथ में 2 इनास रायफलें भी छीन ले गए। इतना ही नहीं हमलावर एक सिपाही को भी साथ ले गए। 
बता दें कि आरोपी भीम यादव को 30 सितंबर को ग्वालियर जेल से भोपाल जेल शिफ्ट किया गया था। भीम पर 2 फरवरी 2017 में डिस्ट्रिक जज के गार्ड राजेंद्र यादव की हत्या का मामला दर्ज है।

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR