हिमाद्रि बनीं मिसेज राजस्थान 2021, डबरा की सपना रावत ने जीता फर्स्ट रनर अप का खिताब

9/8/2021 5:29:55 PM

डबरा: डबरा की बेटी सपना रावत ने राजस्थान के ब्युटी पेजेंट 'मिसेज राजस्थान' में फर्स्ट रनरअप का खिताब जीता है। बीते दिन जयपुर में आयोजित राजस्थान ब्यूटी पेजेंट-2021 के ग्लैमरस मुकाबले में डबरा की बेटी सपना रावत ने 16 फाइनलिस्ट को पीछे करते हुए मिसेज राजस्थान कॉम्पटीशन में फर्स्ट रनरअप का क्राउन हासिल कर डबरा का नाम रोशन किया। इससे पहले सपना ने बीते साल मिस्र में आयोजित मिसेज वर्ल्ड कम्पटीशन के  फाइनल में जगह बनाई थी।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Dabra, Jaipur, Mrs Rajasthan, First Runner Up

पेशे से गृहणी व मॉडल सपना रावत ग्वालियर जिले के डबरा के चितावनी गांव की साधारण से किसान की बेटी है। सपना की ससुराल जयपुर में है। सपना ने बताया कि उसे बचपन से ही डांस व मॉडलिंग का शौक रहा है। मिस इंडिया, मिसेज इंडिया का क्राउन हासिल करना उसका सपना रहा है। आज वह अपने आप को क्राउन के पास पाकर बहुत खुश है। उसके ख्वाब को पूरा करने में पति यज्ञमित्र मीणा के सहयोग व मार्गदर्शन से आज वह इस मुकाम पर पहुंच पाई है।

दरअसल फ्यूजन ग्रुप की ओर से मिसेज राजस्थान 2021 का ग्रैंड फिनाले शुक्रवार को निर्मला ऑडिटोरियम में आयोजित हुआ। हिमाद्रि भटनागर ने मिसेज राजस्थान 2021 का टाइटल अपने नाम किया, वहीं सपना सिंह फस्र्ट रनर अप, नविता सिंगला सेकेंड रनर अप, अंजलि सोगरवाल थर्ड रनर अप और पूजा मीना फोर्थ रनर अप रहीं। इससे पूर्व वेस्टर्न, ट्रेडिशनल, इंडो वेस्टर्न और स्पार्कल डिजाइनर आउटफिट्स थीम पर तीन राउंड्स में कम्पलीट हुए फैशन सीक्वेंस में फिनाले के लिए सेलेक्ट हुई टॉप फाइनलिस्ट मॉडल्स ने टाइटल क्राउन के लिए कैट वॉक की। इवेंट में ड्रेसेज कलेक्शन डिजाइनर संजय शर्मा और निर्मल सराफ ने शोकेस किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News